Bollywood

Ganpath: टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कृति सेनन का एक्शन अवतार, हीरोपंती के बाद गनपत में एक साथ

Ganpath: बॉलीवुड के नए दौर के एक्शन किंग टाइगर श्रॉफ एक के बाद एक एक्शन फिल्में साइन करते जा रहे हैं, नेशनल अवार्ड विनिंग फिल्में करने वाले विकास बहल उन्हें गनपत में डायरेक्ट कर रहे हैं, जहां लीड फिमेल का नाम भी घोषित हो चुका है.

यह जोड़ी पहले फिल्म से ही पसंद की गई थी, हम बात कर रहे हैं 2015 में एक्टिंग करियर की शुरुवात करने वाले टाइगर श्रॉफ व कृति सेनन जो आज के टाइम पर इंडस्ट्री में अपना मुकाम हांसिल कर चुके हैं, दोनों स्टार्स के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है. पहली फिल्म में सिर्फ हीरो का एक्शन अवतार देखने को मिला था लेकिन कृति का जारी पोस्टर साबित करता है कि वह भी इस जॉनर में हाथ आजमाने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:  IT raids on Anurag-Tapsee properties: अनुराग कश्यप व तापसी पन्नू के घर पड़ी रेड, कांग्रेस नेता ने किया बचाव

स्टाइलिश बाइकर की भूमिका में नजर आ रही कृति सेनन (Kriti Sanon) शायद फिल्म में कुछ धमाका करते हुए जरुर नजर आने वाली हैं, फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है, मिड 2021 से टैलेंटेड विकास बहल के निर्देशन व दिग्गज निर्माता वाशु भगनानी की आगुवाई में इस प्रोजेक्ट की शुरूवात हो जाएगी.

2022 में यह फिल्म रिलीज के लिए तैयार हो जाएगी, अब देखना होगा फिल्म में नेगेटिव किरदार कौन दमदार एक्टर करने वाला है. खुद ही इतने जबरदस्त स्टंट व एक्शन करने वाले टाइगर को मैच करने के लिए  विलेन भी एक्शन में रूचि रखने वाला ही हो सकता है.

यह भी पढ़ें:  Kareena Kapoor's second child: क्या तैमूर का हमशक्ल है छोटा भाई, नाना रणधीर कपूर ने दिया मजेदार जवाब

कृति सेनन का मोशन पोस्टर फिल्म से जारी हो चुका है, रेसिंग बाइक पर वह बेहद हॉट व बोल्ड नजर आ रही हैं, टाइगर श्रॉफ ने ट्विटर पर मोशन पोस्टर जारी करते हुए लिखा है ‘खत्म हुआ इंतजार, बहुत उत्साहित हैं फिर से इस भरपूर टैलेंटेड व्यक्तित्व के साथ काम करने के लिए’.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top