#MeToo: गणेश आचार्य ने तनुश्री दत्ता के आरोपों पर झूठ बताया, 12 पन्नों का लेटर जारी कर दिया जवाब

Umesh
Umesh November 23, 2018
Updated 2018/11/23 at 2:27 PM

#MeToo अभियान की शुरुआत करने वाली तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर सहित कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. अब गणेश आचार्य ने लेटर जारी करके खुद पर लगे गंभीर आरोपों की सफाई दी है.

बॉलीवुड में पिछले दिनों #MeToo अभियान ने इंडस्ट्री के लोगों की नींदें उड़ा दी थीं. इस अभियान से पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था. आलोकनाथ जैसे एक्टर हो या सुभाष घई और साजिद खान जैसे डायरेक्टर, कई मशहूर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगे थे.

इस अभियान की लहर अब भी कहीं न कहीं गूंज रही है. #MeToo कैंपेन की शुरुआत बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने की थी. तनुश्री का आरोप था कि दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर ने 2008 में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ की शूटिंग के दौरान उनका यौन शोषण करने की कोशिश की थी.

तनुश्री के इन आरोपों के बाद पूरा बॉलीवुड हिल गया था. इसके बाद तो रोजाना एक्ट्रेसस के साथ हुए यौन शोषण के किस्से सामने आने लगे. तनुश्री ने नाना के साथ-साथ फिल्म  ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के कोरियोग्राफर गणेश आचार्य और डायरेक्टर के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट कराई थी.

अब कई हफ़्तों बाद गणेश आचार्य ने तनुश्री पर पलटवार किया है. गणेश ने तनुश्री द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को झूठा बताया है. गणेश का कहना है कि तनुश्री ने अपनी कमी को छुपाने के लिए ये सब किया है.

गणेश ने अपने वकील की मदद से 12 पेज का लेटर जारी कर खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया है. लेटर में उन्होने लिखा कि तनुश्री सेट पर सही से परफॉर्म नहीं कर पाती थी ,और अब वो ऐसे झूठे आरोप लगा रही हैं.

गणेश ने लिखा है कि तनुश्री के बहुत नखरे होते थे. उनके नखरों से डायरेक्टर, डांसर्स और असिस्टेंट डायरेक्टर्स सभी परेशां थे. गणेश ने लिखा कि तनुश्री की सारे बयान गलत और झूठे है.

गणेश ने आगे लिखा कि जिस गाने को तनुश्री सोलो सोंग बता रही है, वो तो एक ग्रुप डांस था. उस गाने में मैंने पहले ही  और उसमें मैंने पहले ही 100 डांसर्स को कास्ट कर किया था.

अब देखना ये है कि तनुश्री गणेश के इस लेटर का क्या जवाब देती हैं. तनुश्री ने इस मामले में अब तक कड़ा रुख अपनाया है. देखना है आगे ये पूरा मामला क्या मोड़ लेता है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.