Galwan Valley: अजय देवगन ने फिर एक बार अक्की से छीनी फिल्म, लद्दाख में शहीद हुए 20 जवानों पर बनेगी फिल्म

JBT Staff
JBT Staff July 4, 2020
Updated 2020/07/04 at 11:11 AM

Galwan Valley: लद्दाख के गलवान घाटी में हुए भारत-चीन बे बीच क्लेश को अभी आधा महीना ही गुजरा है लेकिन बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन ने अपने प्रोडक्शन हाउस तले इस क्लैश के उपर फिल्म भी घोषित कर दी.

अजय देवगन फिल्म्स (Ajay Devgn FFilms) और सेलेक्ट मीडिया होल्डिंग्स एलएलपी (Select Media Holdings LLP) द्वारा प्रोजेक्ट का निर्माण होना है जबकि फिल्म का टाइटल और स्टार कास्ट अभी तक तय नहीं हुई है. फिल्म, 20 जवानों की शहादत की कहानी को बयां करेगी. अब देखना होगा आखिर फिल्म में दमदार अभिनय का रंग कौन बिखेरता है.

आपको बता दें इस तरह के सब्जेक्ट पर उम्मीद की जाती है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म बनाएंगे लेकिन इस बार अजय देवगन ने बिना देरी किए इस प्रोजेक्ट को लपक लिया. वैसे तो आज अजय देवगन और अक्षय कुमार दोनों ही इंडियन सिनेमा के बड़े स्टार्स हैं, उनके अंदर देशभक्ति देखकर दर्शक उनकी ओर खींचे चले आते हैं.

शुरुवाती दौर की बात करें तो अक्षय कुमार ने एक बार अजय देवगन (Ajay Devgn) की तरफ उंगली उठाई थी, उन्होंने भाई-भतीजावाद का किस्सा बताते हुए कहा था कि फिल्म फूल और कांटे में उनको साइन किया गया था लेकिन फिल्म शुरू होने से एक रात पहले उन्हें कॉल आता है कि वह कल से न आएं.

अजय देवगन के पिता वीरू देवगन उस वक्त सफल स्टंटमैन थे, और फिल्म फूल और कांटे में भी वो ही स्टंट डायरेक्ट कर रहे थे. खैर आज दौर दूसरा है, दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है, भले ही उनके फैंस आपस में बहुत लड़ते हैं. इस बार अजय ने देशभक्ति बेस फिल्म करने का फैसला किया है, गलवान घाटी में शहीद हुए 20 जवानों की कहानी को बयां करेंगे अजय.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.