Gabriella Demetriades: अर्जुन रामपाल की प्रेमिका ने शेयर की हॉट तस्वीरें, बच्चे को जन्म देने के बाद मेन्टेन की है हॉटनेस

JBT Staff
JBT Staff December 19, 2020
Updated 2020/12/19 at 12:15 PM

Gabriella Demetriades: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की प्रेमिका गैब्रिएला डमेट्रिएड्स ने पिछले साल जुलाई में बच्चे को जन्म दिया था, वापस उन्होंने जिस तरह की फिटनेस को हांसिल किया है, वह काबिल ए तारीफ है. इंस्टाग्राम पर उनकी ताजी तस्वीरों ने फैंस को फिटनेस का राज जानने पर मजबूर कर दिया है.

यूं तो परिवार पिछले कुछ महीनों से विवादों से घिरा है, नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो ने एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को नोटिस भेज डाला है जबकि उनके साले साहब या कहें गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डमेट्रिएड्स (Gabriella Demetriades) के भाई को हिरासत में तक ले लिया गया था.

सोशल मीडिया पर साझा तस्वीरों से लगता है जैसे कुछ हुआ नहीं हो, गैब्रिएला डमेट्रिएड्स की ताजी तस्वीरें तो सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रही हैं जबकि इससे पहले वह अक्सर पति व बेटे की तस्वीरें शेयर करते आई हैं, हाल ही में उन्होंने सौतेली बेटियों या कहें मेहर जेसिका व अर्जुन की बेटियों के साथ भी फोटोज शेयर की थी.

47 वर्षीय हैंडसम हंक अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) एक समय के सुपर मॉडल रह चुके हैं, यही वजह है उनकी फीमेल फोलोविंग का जवाब नहीं, विदेशी बाला ने भी उनकी फिटनेस आगे दिल हार दिया, इससे पहले  नताशा स्टेनकोविक से भी उनका नाम जुड़ चुका है, जो अब क्रिकेट स्टार हार्दिक पांड्या की पत्नी बन चुकी हैं.

नताशा ने साल 2020 जनवरी में हार्दिक के साथ सगाई की घोषणा की थी, इस बीच शादी का तो पता नहीं चला लेकिन क्रिकेटर व उनका एक बेटा है जिसका नाम अगस्त्य रखा गया है. खैर अर्जुन रामपाल की बात करें तो वह प्रेमिका गैब्रिएला डमेट्रिएड्स के साथ बेहद खुश नजर आते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.