FIR against Mimoh: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह पर लगा दुष्कर्म व गर्भपात करवाने का आरोप, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

JBT Staff
JBT Staff October 17, 2020
Updated 2020/10/17 at 3:03 PM

FIR against Mimoh: दिग्गज हिंदी सिनेमा सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती उर्फ मिमोह पर एक महिला ने लगाया दुष्कर्म व गर्भपात करवाने का आरोप, जांच में जुटी मुंबई पुलिस.

एक्शन हीरो व डांस के दादा मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के परिवार पर संगीन आरोप लग रहा है, उनकी पत्नी योगिता बाली का नाम भी इसमें शामिल किया रहा है. शिकायतकर्ता महिला के अनुसार वह साल 2015 में महाअक्षय उर्फ मिमोह के संपर्क में आई थी, दोनों के बीच मुलाकातें होने लगी जिसके चलते एक दिन मिमोह ने उसकी कोल्डड्रिंक में नशीली दवा मिलाकर दुष्कर्म कर दिया.

महिला का कहना है इसके बाद उससे शादी का वादा किया गया लेकिन जैसे ही वह प्रेग्नेंट हुई, अबॉर्शन के लिए दबाव बनाया गया. दर्ज हुई शिकायत के मुताबिक पूर्व अभिनेत्री योगिता बाली (Yogeeta Bali) या कहें मिमोह की मां ने भी महिला पर दबाव बनाया था. अब इस बात में कितनी सच्चाई है, यह मुंबई पुलिस की जांच के बाद पता चलेगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें मिमोह चक्रवर्ती की साल 2018 में टीवी एक्ट्रेस मदालसा शर्मा (Madalasa Sarma) से शादी हो चुकी है, लेकिन शिकायतकर्ता का कहना है 2015 में मिमोह उससे शादी का वादा कर चुके थे. दिग्गज एक्टर के बेटे व पत्नी पर गंभीर आरोप लग रहा है.

36 वर्ष के हो चुके मिमोह 8-10 फ़िल्में कर चुके हैं लेकिन पिता की तरह वह फिल्मों में कामयाब नहीं हो पाए हैं. शिकायतकर्ता के आरोप सच निकलते हैं तो दिग्गज एक्ट्रेस योगिता बाली और मिमोह आका महाअक्षय चक्रवर्ती को जेल भी हो सकती है. वहीं मिमोह, फिल्मों में नाकामयाब चल रहे हैं जबकि टीवी पर उनकी वाइफ मदालसा शर्मा छाई हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.