Bollywood

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पहले राहुल गांधी पर फिल्म आ रही है, यहाँ पढ़े पूरी डिटेल

Ranhul Gandhi vs Modi: ऐसा लगता है कि ये साल राजनीतिक फिल्मों के नाम रहने वाला है. द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिल्म बन रही है. अब इस कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है.

लोकसभा चुनाव शुरू होने में कुछ ही महीनों का वक़्त रह गया है. इस बीच राजनीतिक सरगर्मियां तेज़ हो गई हैं. राजनीतिक सरगर्मी तेज होने के बीच अब नेताओं पर फ़िल्में बनने का दौर भी तेज होता दिखाई दे रहा है. ऐसा लग रहा है कि ये साल राजनीतिक फिल्मों के नाम रहेगा.

हाल ही में पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह पर फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ रिलीज हुई. इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने वाली फिल्म का एलान हो गया है. इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है.

यह भी पढ़ें:  Kesari Glimpses: सामने आई अक्षय कुमार की फिल्म केसरी की झलकियां, देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे

अब खबर ये है कि मोदी की फिल्म रिलीज होने से पहले राहुल गांधी पर बनी फिल्म रिलीज़ हो जायेगी.  इस फिल्म का नाम My Name Is RA GA रखा गया है. RA GA  का मतलब राहुल गाँधी. फिल्म का निर्देशन  रुपेश पॉल ने किया है. रुपेश इससे पहले सेंट रैकूला और कामसूत्रा 3 D बना चुके हैं.

हाल ही में इस फिल्म का टीज़र जारी किया गया. फिल्म में राहुल गांधी के साथ-साथ इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, सोनिया गांधी, मनमोहन सिंह और प्रियंका गांधी के किरदारों को भी जगह मिली है. फिल्म में राहुल गांधी के बचपन से लेकर कांग्रेस अध्यक्ष बनने तक की कहानी दिखाई जाएगी.

यह भी पढ़ें:  पुलवामा हमले का सरगना आतंकी अब्‍दुल राशिद गाजी की लोकेशन ट्रेस, जानिए कहाँ छुपके बैठा है

निर्देशक ने मुताबित फिल्म का मकसद राहुल गाँधी का गुणगान करना नहीं  बल्कि एक ऐसे व्यक्ति के बारे में बताना है जिसके सामने कई चुनौतियां हैं. ये फिल्म हर उस व्यक्ति के लिए है जो हिम्मत दिखाते हुए अपने जीवन में आने वाली हर समस्या और चुनौती का सामना करता है.

रुपेश पॉल के मुताबित ये फिल्म एक बायोपिक नहीं है. हर वो व्यक्ति इस फिल्म से ताल्लुक रखेगा जिसने अपने जीवन में परेशानियों का सामना किया है. फिल्म साल अप्रैल में रिलीज़ होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top