Filhall Teaser: अक्षय कुमार का पहला म्यूजिक विडियो 9 नवंबर को होगा रिलीज, टीजर देखकर बेताब हुए फैंस

JBT Staff
JBT Staff November 6, 2019
Updated 2019/11/06 at 6:17 PM

Filhall Teaser: हिंदी सिनेमा के मेगास्टार अक्षय कुमार, एक के बाद एक हिट फिल्म देने के बाद अब म्यूजिक विडियो में आएंगे नजर, उनकी फिल्म केसरी (Kesari) का ब्लॉकबस्टर सांग ‘ओह माई मेरी तू हसदी रहे’ को गाने वाले बी प्राक (B Praak) इस सिंगल (Single) में आवाज दे रहे हैं.

ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई बड़ा स्टार सिंगल (म्यूजिक विडियो) में फीचर हो रहा है, इससे पहले टाइगर श्रॉफ अपनी पहली फिल्म हीरोपंती (Heropanti) के बाद बेफ़िक्रा (Befikra) नाम के म्यूजिक विडियो में दिशा पटानी (Disha Patani) के साथ फीचर हुए थे, लेकिन उस वक्त वह शुरुवाती दौर में थे.

अक्षय कुमार भी फ्रेश फेस के साथ म्यूजिक विडियो कर रहे हैं, जी हां 23 साल की नुपुर सेनन (Nupur Sanon) कृति सेनन (Kriti Sanon) की बहन हैं. इस म्यूजिक विडियो के हिट होते ही नुपुर भी बॉलीवुड में रख देंगी कदम.

फिलहाल (Filhall) नाम से आ रहे इस सांग का टीजर तो आज 7 नवंबर 2019 को रिलीज हो चुका है, पूरा विडियो शनिवार 9 नवंबर को जारी हो जाएगा. बी प्राक की आवाज में गाना दिलचस्प लग रहा है, इस छोटी सी म्यूजिक विडियो में एक ट्रैजिक लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी.

विडियो की एक्ट्रेस नुपुर ने ट्विटर पर टीजर शेयर करते हुए लिखा है कि आ रहे हैं आपको इमोशनल करने एक प्यारी सी लव स्टोरी के साथ. एक तरफ अक्षय की फ़िल्में एक के बाद सुपर हिट हो रही हैं, दूसरी तरफ वह म्यूजिक विडियो में भी नजर आने लगे हैं, यह गाना उनकी प्रेजेंस के साथ ही हिट है.

देखिए टीजर (Filhall Video Teaser):

अक्की ने इसे मेलोडी बताया है, 9 नवंबर को पूरा गाना होगा रिलीज

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.