Bollywood

आमिर खान के साथ अफेयर की अफवाहों को लेकर फिर बोली फातिमा सना सेख

Aamir Khan and Fatima Sana Shaikh Affair: आमिर खान और फातिमा सना शेख के अफेयर को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा हो रही है. अब फातिमा ने अपने और आमिर के इस अफेयर को लेकर बड़ी बात बोल दी है.

आमिर खान और फातिमा सना शेख के अफेयर की ख़बरें पिछले कई सालों से आ रही है. इसका सबसे बड़ा कारण ये है कि दोनों को कई पार्टीज और इवेंट्स में साथ देखा गया है. यहाँ तक कि आमिर खान की प्राइवेट पार्टीज में भी फातिमा ने शिरकत की है.

आमिर, फातिमा पर मेहरबान है इसका अंदाजा इस बात से लगा सकते है कि दंगल के बाद उनके कहने पर ही फातिमा को ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में साइन किया गया था.

यह भी पढ़ें:  हालत बिगड़ने पर सोनू निगम दोबारा हॉस्पिटल में हुए भर्ती, शोज करने पड़े कैंसल

यही सब देखते हुए दोनों के अफेयर की अफवाहें उड़ रही हैं. अब फातिमा सना शेख ने एक इंटरव्यू में इन अफवाहों पर अपनी राय रखी है.

फातिमा ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘जब ऐसी खबरें आई तो मुझे बुरा लगा और मैं परेशान भी होने लगी, क्योंकि यह पहली बार है जब इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर मुझे इस चीज का सामना करना पड़ रहा है.

हालांकि, बाद में मैंने इन चीजों को नजरअंदाज़ करना सीख लिया और ऐसी बातों को अपने तरीके से डील करने लगी.’

फातिमा ने कहाँ कि जो लोग ऐसी अफवाहों के बारे में पढ़ते हैं उन्हें लगता है कि में अच्छी नहीं हुई. उन्होंने कहा कि उन्हें लगता है कि जो उनको लेकर इसे सच मान रहे हैं उनसे कहें, ‘मुझसे पूछो, मैं तुम्हें जवाब दूंगी.’

यह भी पढ़ें:  Pal Pal Dil Ke Paas: वैलेंटाइन डे के मौके पर सनी देओल ने शेयर किये बेटे करण की डेब्यू फिल्म के पोस्टर

फातिमा ने कहा कि ये सभी चीजें उन्हें परेशान करती हैं क्योंकि वह नहीं चाहतीं कि लोग उन्हें लेकर गलत सोच लेकर बैठें.

इस बीच खबर है कि आमिर खान एक बार फिर फातिमा के लिए फिल्म बनाएंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में आमिर खान ने दो कहानियों को पसंद किया है, जिनमें से किसी एक पर अगली फिल्म के लिए काम शुरु किया जाएगा.

इसमें फातिमा सना शेख को बतौर हीरोइन लिया जाएगा. खबर ये है कि फिल्म में आमिर का छोटा रोल होगा.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top