Farhan Akhtar Trolled: फरहान अख्तर को सोशल मीडिया ने बताया दोगला, इस बात के लिए बुरी तरह हुए ट्रोल

JBT Staff
JBT Staff December 15, 2019
Updated 2019/12/15 at 12:24 PM

Farhan Akhtar Trolled: बॉलीवुड एक्टर और फिल्ममेकर फरहान अख्तर अक्सर सोशल मीडिया पर नैतिकता का ज्ञान देते हुए नजर आते हैं लेकिन कई बार फैंस उनसे उलझ जाते हैं, इस बार उन्होंने एक सोशल मीडिया यूजर को कट्टर नंबर 1 तक कह दिया.

जिस तरह से फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने यूजर को रिप्लाई किया यह तरीका फैंस को पसंद नहीं आया और ट्रोलर्स ने उन्हें खरी खोटी सुनाना शुरू कर दिया. जी हां नागरिकता संशोधन कानून (CAB) प्रोटेस्ट के दौरान हो रही हिंसा के लिए सवाल उठा रहे गीतिका नाम की यूजर ने फरहान अख्तर, पिता जावेद अख्तर व सौतेली माँ शबाना आजमी को टैग करते हुए लिखा कि देश की प्रॉपर्टी को बर्बाद कर रहे लोगों के बारे में भी कुछ बोलो.

यूजर ने फरहान अख्तर को याद दिलाया कि जब फिल्म पद्मावत (2018) आई थी तो प्रोटेस्ट करने वाले आतंकवादी हो गए थे लेकिन आज तो देश की प्रॉपर्टी पर हमला बोल रहे हैं वे सिर्फ प्रोटेस्ट करने वाले, यूजर्स ने एक्टर के पुराने ट्वीट शेयर करते हुए आज के ट्वीट से तुलना की है.

गीतिका नाम की यूजर का रिप्लाई करते हुए फरहान अख्तर ने उन पर तंज कसते हुए कहा कि डेविड धवन (David Dhawan) जब कट्टर नंबर 1 (Bigot No. 1) बनायेंगे तो तुम उसके लिए एकदम परफेक्ट हो. हाल ही में CAB प्रोटेस्ट के नाम पर सड़कों पर उतरकर करोडों का नुकसान कर चुके लोगों के खिलाफ फरहान कुछ नहीं बोले तो यूजर्स ने उनकी क्लास ले ली.

यहां देखिए किस तरह ट्विटर यूजर्स ने उन्हें आज ट्रेंड किया है:

https://twitter.com/Raghuva69480747/status/1206070373931831296

फरहान की आने वाली फिल्म की बात करें तो वह भाग मिल्खा भाग की तरह तूफ़ान (Toofan) के लिए पसीना बहा रहे हैं. वह एक बॉक्सर का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, यह फिल्म भी सच्ची कहानी पर आधारित होगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.