शाहरुख़ की फिल्म डॉन 3 में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ सकते हैं फरहान अख्तर

Umesh
Umesh January 15, 2019
Updated 2019/01/15 at 4:04 PM

शाहरुख़ खान की फिल्म डॉन 3 को लेकर चर्चाओं ने जोर पकड़ लिया है. इस फिल्म को लेकर हर रोज कोई न कोई खबर आ रही है. अब खबर है कि इस फिल्म के डायरेक्टर फरहान इसमें एक्टिंग भी करते नजर आएँगे.

डॉन 3 शाहरुख़ की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक हैं. डॉन 2 की रिलीज के बाद से ही दर्शक डॉन 3 का इंतजार कर रहे हैं. पिछले 6 सालों में डॉन 3 को लेकर कई तरह की ख़बरें सामने आई लेकिन हकीकत ये है कि फिल्म को लेकर अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

अब ये फिल्म एक बार फिर चर्चा में है. चर्चाओं का बाजार गर्म है क्योंकि रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख़ की अगली फिल्म डॉन 3 ही होने वाली है. हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख़ ने अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक छोड़कर डॉन 3 साइन कर ली है. इसका मतलब ये हुआ कि इस फिल्म की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है.

फरहान बनेंगे पुलिस ऑफिसर, प्रियंका की छुट्टी

इस बीच अब फिल्म को लेकर कई तरह की ख़बरें सामने आ रही हैं. खबर है कि फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर इसमें एक्टिंग करते हुए नजर आएँगे. रिपोर्ट्स की मानें तो फरहान फिल्म में ‘देसी पुलिस ऑफिसर’ की भूमिका में नजर आ सकते हैं.

फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है. इस बीच प्रियंका के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है. खबर ये है कि फिल्म की स्क्रिप्ट में प्रियंका की जगह नहीं है. ऐसे में डॉन 3 में नयी स्टार कास्ट देखने को मिल सकती है. रिपोर्ट्स की मानें फिल्म अगले साल दिवाली या क्रिसमस पर रिलीज हो सकती है.

डॉन और डॉन 2 हुई थीं सुपरहिट

डॉन सीरीज की अन तक दो फ़िल्में रिलीज हो चुकी हैं. दोनों ही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थीं. 2006 में रिलीज हुई फिल्म डॉन 1978 में रिलीज हुई अमिताभ बच्चन की फिल्म डॉन का ऑफिशियल रीमेक थी. 38 करोड़ के बजट में बनी डॉन ने वर्ल्डवाइड 113 करोड़ की कमाई की थी.

डॉन के सीक्वल डॉन 2 ने 2011 में बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दी थी.  85 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.