Bollywood

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगी फराह खान, क्या दीपिका की तरह चमकेगी किस्मत

Farah and Manushi

मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर का बॉलीवुड में डेब्यू करने का सपना जल्द ही पूरा हो सकता है. खबर है कि मशहूर फिल्ममेकर और कोरियोग्राफर फराह खान उन्हें लॉन्च करने जा रही हैं.

मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने वालीं मानुषी छिल्लर अब बॉलीवुड में दस्तक दे रही हैं. खबर है कि वे फराह खान की फिल्म से डेब्यू करने की तैयारी कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मानुषी का बॉलीवुड फिल्मों में अदाकारी का ख्वाब जल्द पूरा होने वाला है.

कोरियोग्राफर से निर्देशक बनी फराह खान अब तक चार फ़िल्में बना चुकी हैं. इस चार फिल्मों में से तीन में शाहरुख़ खान लीड रोल में थे. एक फिल्म में अक्षय कुमार ने मुख्य भूमिका निभाई थी. बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के साथ काम करने के बाद अब फराह खान एक बड़ा धमाका करने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:  विक्की कौशल या कार्तिक आर्यन? जानें किसे Kiss करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

खबर है कि फराह खान मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रही हैं. हाल ही में फराह और मानुषी की मुलाकात हुई है और रिपोर्ट्स की मानें को मिस वर्ल्ड 2017 का बॉलीवुड में काम करने का सपना जल्द पूरा होने जा रहा है.

मानुषी और फराह की मुलाकात हाल ही में हुई है. उनकी मुलाकात की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर आई है. इस तस्वीर के बाद दोनों के साथ में काम करने की अटकलें तेज हो गई हैं. वहीँ कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि ये मुलाक़ात फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक म्यूजिक विडियो को लेकर हुई है.

आपको बता दें कि 2017 में 17 साल बाद मानुषी ने मिस वर्ल्ड का खिताब भारत की झोली में डाला था. इससे पहले 2000 में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ये खिताब देश के नाम किया था. मानुषी एक मेडिकल की छात्र रह चुकी हैं और कई बार बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जता चुकी हैं.

गौरतलब है कि 11 साल पहले फराह खान ने फिल्म ओम शांति ओम से दीपिका पादुकोण को लॉन्च किया था. दीपिका आज बॉलीवुड की नंबर 1 एक्ट्रेस हैं. अब देखना ये है कि क्या फराह, दीपिका की तरह मानुषी के लिए भी लकी साबित होंगी या नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top