Bollywood

फराह खान डायरेक्ट करेंगी रोहित शेट्टी प्रोडक्शन कंपनी की अगली एक्शन कॉमेडी फिल्म

Farah Khan signs Rohit Shetty Film: लंबे समय से डाइरेक्शन में ब्रेक लेने के बाद फराह खान एक बार फिर वापसी को तैयार हैं. फराह, रोहित शेट्टी प्रोडक्शन कंपनी की अगली एक्शन कॉमेडी फिल्म डायरेक्ट करेंगी.

इन दिनों रोहित शेट्टी हर तरफ छाए हुए हैं. दिसम्बर में रिलीज हुई उनकी फिल्म सिम्बा बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई. इसके बाद अब उनका शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ भी टीवी पर धमाल मचा रहा है.

इस बीच रोहित ने अपनी अगली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

अब एक खबर और आ रही है जो रोहित शेट्टी और फराह खान के फैन्स के चेहरे पर ख़ुशी ला सकती है. रोहित शेट्टी ने अपने प्रोडक्शन हाउस ‘रोहित शेट्टी पिक्चर्स’ की अगली फिल्म के लिए बतौर डाइरेक्टर फराह खान को साइन किया है.

यह भी पढ़ें:  अगर लड़की हुई तो क्या होगा उसका नाम, आलिया भट्ट ने डांस शो में किया खुलासा

यह एक एक्शन- कॉमेडी फिल्म होगी. इस साझेदारी की जानकारी फराह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी.

रोहित शेट्टी पिक्चर्स के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने इस तरह फराह का स्वागत किया है.

इन दो ट्वीटस से एक बात तो साफ़ है कि फराह द्वारा डायरेक्ट की जाने वाली ये फिल्म एक टोटल मसाला एक्शन कॉमेडी फिल्म होगी. फराह ने इसे ‘Mother of all entertainers’ बताया है.

यह भी पढ़ें:  Pulwama Attack: शहीदों के लिए रो रहा है सलमान, शाहरुख़, आमिर सहित पूरे बॉलीवुड का दिल

फराह खान ने शाहरुख़ के साथ मैं हूं ना, ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर जैसी सुपरहिट फ़िल्में दी हैं. 2014 में फिल्म हैप्पी न्यू ईयर के बाद से फराह ने डायरेक्शन से ब्रेक ले रखा है.

अब रोहित शेट्टी के सपोर्ट के साथ वे धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं. फिल्म की स्टारकास्ट और बाकी डिटेल्स को लेकर अब तक कोई खुलासा नहीं हुआ है.

रोहित की बात करें तो वे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग में व्यस्त हैं. रणवीर और अजय देवगन के बाद रोहित अब इस फिल्म में अक्षय कुमार को पुलिस वाला बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  खतरों के खिलाड़ी शो के कंटेस्‍टेंट पर लगा ड्रग्स लेने का आरोप, हुई शो से छुट्टी

फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर सोनम कपूर का नाम सामने आ रहा है. वहीँ रणवीर सिंह और अजय देवगन का फिल्म में कैमियो होगा. फिल्म इसी साल दिसम्बर में रिलीज हो सकती है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top