Farah Khan Divorce: ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन की बड़ी बहन का भी हुआ तलाक, लिखा भावुक पोस्ट

JBT Staff
JBT Staff March 16, 2021
Updated 2021/03/16 at 5:59 PM

Farah Khan Divorce: बॉलीवुड में रिश्तों का जुड़ना टूटना आम बात हो गया है, जहां एक तरफ सुजैन खान का नाम अली गोनी के बड़े भाई अर्सलान गोनी से जोड़ा जा रहा हैं तो बड़ी बहन फराह खान अली ने सोशल मीडिया पर पति से अलग होने की जानकारी साझा की है.

दिग्गज एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) की बड़ी बेटी फराह खान का विवाह साल 1999 में डीजे व म्यूजिक कंपोजर अकील से हुआ था, सोशल मीडिया पर वह लिखती हैं कि पिछले 9 साल से वे वैवाहिक जोड़े की तरह नहीं बल्कि दोस्तों की तरह रहते हैं.

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से बताया कि अलग होने के बाद भी वे एक-दूजे के अच्छे दोस्त हैं, दोनों की लाइफ एक-दूजे अहमियत भी बहुत ज्यादा है. अजान नाम का लड़का व फिजा नाम की बेटी है, जो दोनों से प्यार करते हैं. अलग होने में दोनों की आपसी सहमति है, तीसरा इसमें शामिल नहीं है.

आपको बता दें साल 2014 में फराह खान की छोटी बहन सुजैन खान (Sussanne Khan), सुपरस्टार ऋतिक रोशन से तलाक हुआ था, यह देश का सबसे चर्चित तलाकों में से एक है, इन दिनों खबरें हैं कि सुजैन खान और बिग बॉस 14 के फेमस कंटेस्टेंट अली गोनी (Aly Goni) के बड़े भाई अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के बीच नजदीकियां बढ़ गई हैं.

9 साल बाद अलग होने की खबर सार्वजनिक करने की वजह वह बताती हैं कि जो लोग उन्हें नजदीक से जानते हैं, वे स्थिति को स्वीकार करते हैं, दोनों के लिए शुभकामनाएं विश करते हैं, क्योंकि वह व अकील एक-दूजे के प्रति किसी तरह की दुश्मनी नहीं रखते हैं जबकि एक दूजे को सपोर्ट करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farah Khan Ali (@farahkhanali)

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.