Bollywood

Faraaz Khan Dies: बॉलीवुड एक्टर फराज का 46 की उम्र में निधन, हाल ही में सलमान खान ने चुकाया था हॉस्पिटल बिल

Faraaz Khan Dies: 90 के दशक के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक फराज खान ने लम्बी बिमारी के बाद आज दम तोड़ दिया, हाल ही में सलमान खान की दरियादिली की वजह से वह सुर्खियों में आए थे, साथ ही पता भी चला कि एक्टर ब्रेन इन्फेक्शन व निमोनिया से जूझ रहा है.

दिग्गज फिल्ममेकर महेश भट्ट की बड़ी बेटी व पूर्व अभिनेत्री पूजा भट्ट ने ट्विटर पर दुखद न्यूज शेयर की है, साथ ही उन्होंने उन लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने दिवंगत एक्टर के अंतिम समय में मदद की थी, हॉस्पिटल में बिमारी व तंगी से जूझ रहे एक्टर के लिए पूजा भट व कश्मीरा शाह ने मदद की गुहार लगाई थी, कश्मीरा ने जानकारी दी थी कि दिलवाला एक्टर सलमान खान ने हॉस्पिटल का बिल चुका दिया है.

यह भी पढ़ें:  Ajay Devgn: अजय देवगन की कार रोककर उन्हें खरी खोटी सुनाने वाला शख्स गिरफ्तार

बॉलीवुड के बड़े अदाकाराओं में से एक रानी मुखर्जी के लीड एक्टर रह चुके फराज 70-80 दशक के दिग्गज एक्टर युसूफ खान के बेटे थे. गंभीर बीमारी से ग्रसित एक्टर ने 1996 में बड़े परदे पर एक्टिंग की शुरुवात की थी लेकिन हिट नहीं हो पाए थे, टीवी पर उन्हें काम मिला लेकिन बिमारी ने उनसे जिंदगी हमेशा के लिए छीन ली, बुधवार 4 नवंबर 2020 को उन्होंने बैंगलुरू के किसी हॉस्पिटल में अंतिम सांस ली.

बॉलीवुड एक्टर फराज (Faraaz Khan) अंतिम दिनों में बड़े बुरे दौर से गुजरे, उनके परिवार ने फंड रेजिंग वेबसाइट के जरिए उनका ईलाज चालू रखा था लेकिन वह बिमारी से उभर नहीं पाए थे. बॉलीवुड के लिए साल 2020 बेहद बुरी यादों को लेकर आगे बढ़ रहा है, इरफान खान, ऋषि कपूर जैसे दिग्गजों की मौत ने पहले से ही फैंस को हताश किया है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top