ठाकरे के आगे झुक गए इमरान हाश्मी, चीट इंडिया की रिलीज डेट में हुआ बदलाव

Umesh
Umesh January 5, 2019
Updated 2019/01/05 at 2:59 PM
thakrey and cheat india

25 जनवरी को तीन बड़ी फिल्मों, चीट इंडिया, ठाकरे और मणिकर्णिका के बीच कड़ी टक्कर होनी थी. अब इमरान हाश्मी की फिल्म चीट इंडिया की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है.

साल के पहले महीने में ही कई बड़ी फ़िल्में रिलीज होनी है. 25 जनवरी को तीन बड़ी फिल्मों, चीट इंडिया, ठाकरे और मणिकर्णिका की बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर होने वाली थी. लेकिन अब इमरान हाश्मी की फिल्म ने अपने हाथ खींच लिए हैं.

इमरान हाश्मी की फिल्म चीट इंडिया अब 25 जनवरी नहीं बल्कि एक हफ्ता पहले 18 जनवरी को रिलीज होगी. मुंबई में एक प्रेस कांफ्रेस कर इमरान हाश्मी ने फिल्म की नयी रिलीज़ डेट की जानकारी दी. इस प्रेस कांफ्रेस के दौरान शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत और युवा नेता आदित्य ठाकरे भी मौजूद थे.

फिल्म के निर्माता भूषण कुमार के मुताबित तीन फिल्मों के क्लैश से बचने के लिए चीट इंडिया की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है. वहीँ रिपोर्ट्स की माने तो शिवसेना के दबाव के चलते ये कदम उठाया गया है. आपको बता दें कि ठाकरे में पूर्व शिवसेना सुप्रीमो बाल ठाकरे की बायोपिक है. फिल्म में नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ठाकरे की भूमिका में हैं.

बहरहाल, इमरान हाश्मी और भूषण कुमार ने चाहे रिलीज डेट बदल दी हो लेकिन कंगना ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी की रिलीज डेट न बदलने का संकेत दे दिया है. कंगना फिल्म मणिकर्णिका में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में नजर आएंगी.

फिल्म में इमरान हाशमी ऐसे चीटर बने हैं, जो इंजीनियरिंग और मेडिकल में जाने वाले स्टूडेंट्स से मोटी फीस लेकर उनकी जगह किसी दूसरे से परीक्षा दिलवा देता है. फिल्म में भारत के एजुकेशन सिस्टम की पोल खिली गई है. चीट इंडिया का निर्देशन सौमिक सेन ने किया है. मॉडल श्रेया धनवंतरी इस फिल्म से बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही हैं.

अब देखना ये हगा कि क्या रिलीज डेट बदलने से इमरान हाश्मी की फिल्म को कोई फायदा होता है या नहीं. वैसे आपको बता दें कि पिछले काफी समय से इमरान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित नहीं हुई है.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.