Ekta Kapoor slams Richa Chadha: कोरोनावायरस पर कमेंट करने वाली अभिनेत्री ऋचा को एकता कपूर ने दिया जवाब

JBT Staff
JBT Staff March 16, 2020
Updated 2020/03/16 at 12:32 PM

Ekta Kapoor slams Richa Chadha: हर मुद्दे पर खुलकर अपने विचार रखने वाली ऋचा चड्ढा कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं, स्वरा भास्कर की तरह वह भी उन सेलिब्रिटीज में से हैं जो बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं, खासकर ट्विटर पर वह ट्रोलर्स से पंगे लेने में पीछे नहीं हटती हैं.

हाल ही में वह बॉलीवुड अदाकारा नेहा धूपिया (Neha Dhupia) को सपोर्ट करती हुई नजर आई थी, नेहा धूपिया रोडीज जज कर रही हैं. शो में आए एक कंटेस्टेंट को उन्होंने बुरी तरह झाड़ दिया था क्योंकि उसने अपनी गर्लफ्रेंड को धोखे के लिए थप्पड़ मार दिया था. नेहा ने ट्विट्टर पोस्ट के माध्यम से बताया कि लोग उनकी 1 साल की बेटी को तक गंदी गालियां दे रहे हैं.

ऋचा ने नेहा के पोस्ट में लिखा तुमने हिंसा के खिलाफ उठाकर अच्छा किया, फैंस ने ऋचा को सलाह दी कि रोडीज की 2 अलग-अलग विडियोज देखो जिसमें लड़का पिट रहा है उसमें नेहा का रिएक्शन हंसी वाला है, जबकि लड़की पिटी तो उसे हिंसा, महिला सेफ्टी याद आ गयी. जिसके जवाब में वह कहती हैं, मैं यह शो नहीं देखती लेकिन हिंसा का पुरजोर विरोध करती हैं.

अब बात करते हैं ऋचा का लेटेस्ट ट्विटर पोस्ट के बारे में, वह लगातार सरकार के काम से नाखुश नजर आती हैं. गौमूत्र व कोरोनावायरस को लेकर भी वह कमेंट कर चुकी हैं, हाल ही में अदिति मित्तल ने ट्वीटर पर कहा कि, देश में वायरस के लक्षण मिलने के बाद भी लोग अस्पतालों स मेडिकल अथॉरिटीज से भाग रहे हैं, यह साबित करता है नागरिकों का राज्य व सरकार पर कैसा भरोसा है, जिस पर ऋचा ने सहमति जताई है. साथ ही वह लिखती हैं, ऐसे व्यवहार से कोई सहमति नहीं हो सकता है.

फेमस सीरियलमेकर एकता ने असहमति जताई, उन्होंने कहा यह महामारी का गंभीर समय है, इसपर राजनीति करना अच्छी बात नहीं है, इसके बाद भी ऋचा खामोश नहीं रही, बहस इस तरह जारी रही.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.