Bollywood

Ek Villain 2: सिद्धार्थ मल्होत्रा के करियर की सबसे बड़ी हिट का बनेगा सीक्वल लेकिन स्टार कास्ट है एकदम जुदा

Ek Villain 2: आखिरकार जिस रोमांटिक थ्रिलर फिल्म का सीक्वल कई सालों से चर्चा में है, बनने को जा रहा है और अगले साल की शुरुआत में ही रिलीज होने की संभावना है. जी हां सिद्धार्थ मल्होत्रा की सबसे बड़ी हिट सोलो फिल्म का सीक्वल उनके बिना ही बनने को जा रही है.

वरुण धवन, आलिया भट्ट के साथ स्टूडेंट ऑफ द ईयर (2012) से करियर की शुरुवात करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा दर्शकों पसंद तो आए लेकिन उन्होंने स्क्रिप्ट पिक करने में जल्दबाजी और आज उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खरे उतरने को तैयार नहीं.

रोमांटिक-थ्रिलर फिल्मों के मास्टर मोहित सूरी ने सिद्धार्थ को उनके करियर की बड़ी सोलो हिट दी लेकिन इसके बाद उनकी कोई भी फिल्म 100 करोड़ के पास पहुंच ही नहीं पाई, कयास लगाए जा रहे थे कि एक विलेन (2014) के सीक्वल में उनकी जगह पक्की होगी और वह मास हीरो बनके उभरेंगे.

यह भी पढ़ें:  Ashiesh Roy dies: मशहूर एक्टर आशीष रॉय का निधन, बिमारी और आर्थिक तंगी से जूझ रहा था एक्टर

मिलाप जावेरी की फिल्म मरजांवां में एक विलेन के हीरो-विलेन जरुर वापस आए लेकिन दर्शकों को फिल्म खास पसंद नहीं आई. मोहित सूरी अपनी ब्लॉकबस्टर रोमांटिक म्यूजिकल फिल्म आशिकी 2 के हीरो पर ज्यादा भरोसा कर रहे हैं और एक विलेन का सीक्वल लेकर आ रहे हैं.

जी हाँ एक विलेन 2 के लिए जॉन अब्राहम (John Abraham), दिशा पटानी (Disha Patani) को एक साथ जबकि आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को स्क्रीन पर उतारा जा रहा है, सूत्रों की मानें तो इसी साल जून में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी जबकि जनवरी 2021 में फिल्म रिलीज हो जाएगी.

यह भी पढ़ें:  Bharti Singh Drug Case: भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद क्या बोल गए राजू श्रीवास्तव, दे डाली बड़ी नसीहत

जॉन-दिशा की हॉट जोड़ी के लिए फैंस उत्साहित नजर आ रहे हैं, सोशल मीडिया पर फिल्म की चर्चा अभी से चरम पर है जबकि ऑफिशियल घोषणा अप्रैल में होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top