Bollywood

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Day 1 Box Office Collection: मल्टीस्टारर फिल्म ने पहले दिन की इतनी कमाई

Ek Ladki Ko Dekha Toh Aisa Laga Day 1 Box Office Collection: अनिल कपूर, जूही चावला, सोनम कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को बॉक्स ऑफिस पर साधारण ओपनिंग मिली है.

जैसा मैंने प्रेडिक्ट किया था शुक्रवार को रिलीज हुई मल्टीस्टारर रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ को बॉक्स ऑफिस पर साधारण ओपनिंग मिली है. ट्रेड एक्सपर्ट तरन आदर्श ने फिल्म के पहले दिन की कमाई की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर दी. तरन ने ट्वीट किया:

लगभग 1500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई फिल्म ने पहले दिन मात्र 3.3 करोड़ की कमाई की है. फिल्म से इसी तरह की ओपनिंग की उम्मीद लगाई जा रही थी. रिलीज से पहले फिल्म को लेकर दर्शकों में बहुत ज्यादा क्रेज नहीं था. यही वजह है कि फिल्म पहले दिन ज्यादा कमाई नहीं कर सकी.

यह भी पढ़ें:  कपिल शर्मा ने प्रभास से पूछा एक दिन के लिए PM बना दिए जाओगे तो क्या करोगे, मिला ये जवाब

तरन आदर्श के मुताबित फिल्म की कमाई में दूसरे और तीसरे दिन उछाल जरूरी है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिल्म पहले वीकेंड में ही फ्लॉप हो जाएगी.

फिल्ममेकर्स के लिए ख़ुशी की बात ये है कि क्रिटिक्स को फिल्म पसंद आई है और इसे अच्छी रेटिंग मिली है. वहीँ दर्शकों ने भी फिल्म को पॉजिटिव रिस्पांस दिया है.

फिल्म का बजट 

प्रिंटिंग और एडवरटाइजिंग की कीमत मिलाकर फिल्म का कुल बजट 35 करोड़ है. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के लिए इस फिल्म को कम से कम 45 करोड़ की कमाई करनी होगी.

एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा चुनिंदा दर्शक वर्ग के लिए ही बनाई गई है. छोटे शहरों में इस फिल्म को दर्शक नहीं मिलेंगे. फिल्म की ज्यादातर कमाई बड़े शहरों में मल्टीप्लेक्स दर्शकों की वजह से ही होगी.

यह भी पढ़ें:  रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत से शादी के लिए किया इंकार, जानिए क्या है वजह

शैली चोपड़ा धर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर, सोनम कपूर, राजकुमार राव और जूही चावला की मुख्य भूमिकाएँ हैं.  ये पहली फिल्म है जिसमें रियल लाइफ बाप-बेटी अनिल कपूर और सोनम कपूर एक साथ नजर आ रहे हैं.

कई फिल्मों में साथ काम कर चुके अनिल कपूर और जूही चावला एक बार फिर इस फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं. इससे पहले ये जोड़ी 13 साल पहले फिल्म सलाम ए इश्क में दिखाई दी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top