Dwayne Johnson in Bollywood: हॉलीवुड का यह सुपरस्टार बॉलीवुड में मारेगा एंट्री, इंडिया में है बड़ी फैन फ़ॉलोविंग

JBT Staff
JBT Staff December 8, 2019
Updated 2019/12/08 at 3:13 PM

Dwayne Johnson in Bollywood: ड्वेन जॉनसन आका द रॉक ने कहा कि बॉलीवुड फिल्म पर काम करना उनके लिए मजेदार होगा, वह बॉलीवुड के लिए बहुत दिल में सम्मान रखते हैं. रेसलर से अभिनेता बने रॉक ने भारतीय फैंस को दी बड़ी खबर.

जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल के प्रचार दौरे के दौरान, अभिनेता को बॉलीवुड के बारे में बातचीत करते हुए देखा गया. जब उनसे बॉलीवुड में शामिल होने की योजना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि वह बॉलीवुड में शामिल होने की संभावना से इनकार नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि वह हिंदी सिनेमा के इतिहास से प्यार करते हैं और उसका सम्मान करते हैं.

एक्शन हीरो ने कहा कि बॉलीवुड की एक्शन फिल्म का हिस्सा बनना मजेदार होगा. टिनसेल टाउन के सितारों के बारे में बात करते हुए, उन्होंने जुडवा 2 के स्टार वरुण धवन का उल्लेख किया. उन्होंने कहा कि वरुण अक्सर उनके साथ सोशल मीडिया के माध्यम से बातचीत करते हैं.

ड्वेन (Dwayne) ने कहा कि वरुण उनके बड़े प्रशंसक है और भारत में बहुत बड़ा स्टार भी है. उन्होंने भारत में अपने विशाल प्रशंसक के बारे में भी बात की, जो उनके लिए बॉलीवुड का टिकट खोजने के लिए काफी मजबूर कर सकता है. ड्वेन, बेवाच की सह-कलाकार प्रियंका चोपड़ा के साथ भी बहुत अच्छे दोस्त हैं जो बॉलीवुड की आधिकारिक ‘देसी गर्ल’ हैं.

शानदार रिंग रिकॉर्ड के अलावा, उनके पास कुछ लोकप्रिय फ़िल्में हैं जैसे ‘द ममी रिटर्न्स’, ‘जर्नी 2: द मिस्टीरियस आइलैंड’, ‘हरक्यूलिस’, ‘स्निच’, ‘मोआना’ और ‘फास्ट एंड फ्यूरियस प्रेजेंट्स: हॉब्स एंड शॉ’ उनके  नाम वर्तमान में, स्टार: जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल ’की रिलीज के लिए कमर कस रहा है. फिल्म ‘जुमांजी’ फ्रैंचाइज़ी की दूसरा पार्ट है जहाँ उन्होंने प्रोड्यूसर सीट भी ली है.

जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल में ड्वेन जॉनसन, केविन हार्ट, करेन गिलन, जैक ब्लैक और निक जोनास हैं. नए कलाकारों में अक्वावाफिना, डैनी डेविटो और डैनी ग्लोवर शामिल हैं. सोनी पिक्चर्स एंटरटेनमेंट, इंडिया 13 दिसंबर, 2019 को हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगु में जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल को रिलीज करेगी.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.