ड्रीम गर्ल रिव्यु: लॉफ्टर का बेस्ट डोज है आयुष्मान की फिल्म, देखने से पहले पढ़े रिव्युज

JBT Staff
JBT Staff September 13, 2019
Updated 2019/09/15 at 2:07 PM

Dream Girl Reviews: लॉफ्टर का बेस्ट डोज है आयुष्मान खुराना की कॉमेडी फिल्म, वीकेंड पर थिएटर जाने से पहले पढ़े रिव्युज.

अगर आपको आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की बधाई हो (Badhai Ho) पसंद आई तो यह ड्रीम गर्ल (Dream Girl) उसी तरह की डायलॉगबाजी और कॉमेडी की कड़ी है, इस फिल्म में ड्रीम गर्ल कोई मल्लिका ए हुस्न नहीं बल्कि आयुष्मान खुराना खुद हैं.

फिल्म में आयुष्मान के अपोजिट लीड फीमेल का किरदार ‘प्यार का पंचनामा’ व ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम नुसरत भरुचा (Nusrat Bharucha) हैं लेकिन ड्रीम गर्ल है पूजा, यह काल्पनिक किरदार ही है जो पूरे पिक्चर के दौरान आपको से सीट से बांधे रखता है और आप हंसी के फव्वारों के साथ सिनेमा से बाहर निकलेंगे.

फिल्म में हंसी का जबरदस्त श्रेय डायलॉग राइटर व फिल्म के डायरेक्टर राज शांडिल्य (Raaj Shaandilyaa) को जाता है जो फिल्म के बाद भी आपको याद आएंगे और आप हंसने पर मजबूर होंगे. मात्र 30 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर निश्चित तौर पर बड़ा कारोबार करेगी.

आयुष्मान खुराना, फिल्म में करमवीर बने हैं जो मिडिल क्लास फैमिली से हैं, पढ़े लिखे हैं लेकिन बेरोजगार हैं. उनमें एक हुनर है, फीमेल का किरदार निभाना उन्हें बखूबी आता है, कल्चरल प्रोग्रामों में राधा, द्रौपदी, सीता के किरदारों के लिए मशहूर हैं.

अपने इलाके लें वह सीता मैया के नाम से भी जाने जाते हैं, कई शौकीन मर्दों को उन्होंने अपनी आवाज और लड़कियों की तरह बात करने के लहजे में फंसाया भी है, यही फिल्म का असली ट्विस्ट है.

फिल्म के काल्पनिक किरदार पूजा का रोल अदा कर रहे आयुष्मान आपको हंसा हंसा कर पागल कर देंगे, पूजा के चाहने वाले बहुत हैं और इस लिस्ट में आयुष्मान की गर्लफ्रेंड आयुष्मान के पिता भी पूजा के आशिक निकले.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.