ड्रीम गर्ल कलेक्शन: ओपनिंग डे पर ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड

JBT Staff
JBT Staff September 14, 2019
Updated 2019/09/14 at 10:00 AM

Dream Girl Box Office Collection: ओपनिंग डे पर ही आयुष्मान खुराना की फिल्म ने बनाया रिकॉर्ड, बड़े बड़े नामों को छोड़ा पीछे. पढ़िए बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट.

फिल्म चाहे कितनी भी लो बजट की हो, उसका कंटेंट अगर रिझाने वाला हो तो दर्शक, सिनेमाघरों में दौड़े चले आते हैं. आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म चॉइस ने फिर एक बार साबित कर दिया कि वह सही मायने में हिंदी सिनेमा के उभरते सितारे हैं.

कॉमेडी के मसाले से लपालप ड्रीम गर्ल कल (Dream Girl) 13 सितम्बर को थिएटर्स में लग चुकी है, प्रीमियर के बाद से ही फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिलना शुरू हो गया था. दर्शकों ने पहला शो देखा तो शाम तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा कर दिया

साहो और छिछोरे के साथ ही मिशन मंगल भी अभी बॉक्स ऑफिस पर डटी हुई है, बावजूद इन बड़े नामों के आयुष्मान खुराना की फिल्म ने उम्मीद से कई ज्यादा प्रदर्शन कर आयुष्मान की झोली में उनका सबसे बड़ा ओपनिंग डे नंबर डाला है.

जी हां फिल्म ने आयुष्मान की सभी फिल्मों को तो पीछे छोड़ा ही साथ ही, इस साल की औसत बजट की हिट्स जैसे उरी, लुका छिपी, छिछोरे को ओपनिंग डे पर मात दे डाली, 10.05 करोड़ (Dream Girl First Day Collection) का ओपनिंग नंबर इस फिल्म से शायद ही किसी ने उम्मीद लगाई हो.

हाल ही में उन्हें अंधाधुन में बेहतरीन अभिनय के लिए नेशनल अवार्ड मिला है, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी इस फिल्म ने शानदार प्रदर्शन किया। चाइना में यह फिल्म लगी तो इस फिल्म को बेहिसाब प्यार मिला और इस तरह 32 करोड़ की इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 450 करोड़ का कारोबारकिया था.

उनकी पिछली फिल्म आर्टिकल 15 भी लो बजट और कम सिनेमाघरों में उतरी थी, पुलिस अफसर के रोल में उन्होंने फिल्म में जान डाली थी और फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 45 करोड़ का कारोबार किया था.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.