ड्रीम गर्ल कलेक्शन: आयुष्मान के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी ड्रीम गर्ल

JBT Staff
JBT Staff October 14, 2019
Updated 2019/10/14 at 3:42 PM

Dream Girl Box Office Report: आयुष्मान खुराना, अन्नू कपूर और नुसरत भरुचा की कॉमेडी फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी, पढ़िए रिपोर्ट.

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की एक और दमदार कॉमेडी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से कई ज्यादा बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. ह्यूमर से भरे वन लाइनर डायलॉग ने पूरे मूवी में समां बांध रखा है, आयुष्मान खुराना और अन्नू कपूर की जोड़ी ने फिर एक बार स्क्रीन पर जादू बिखेरा.

अन्नू कपूर (Annu Kapoor), इस बार आयुष्मान के पिता बने हैं और दोनों की इस जोड़ी के अलावा फिल्म में विजय राज, नुसरत भरुचा, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी जैसे कलाकारों ने फिल्म में जान छिड़की है.

राज शांडिल्य के डायरेक्शन और डायलॉग फिल्म को ब्लॉकबस्टर बनाने का दम रखते हैं. विक्की डोनर, बधाई हो, शुभ मंगल सावधान जैसी फिल्मों के बाद यह फिल्म, आयुष्मान खुराना के लिए लो बजट बड़ी हिट कॉमेडी फिल्म बनी.

आयुष्मान खुराना की सबसे बड़ी ओपनर ड्रीम गर्ल उनके लिए घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी हिट बन चुकी है. फिल्म का फाइनल बॉक्स ऑफिस नंबर 140 की ओर है. नजर डालिए 35 दिनों के कारोबार पर.

5वें रविवार को फिल्म ने 75 लाख का कारोबार किया और बधाई हो का लाइफटाइम कलेक्शन पार कर दिया:

12 सितम्बर को रिलीज फिल्म के शुरुवाती वीक की बात करें तो पहले दिन 10.04 करोड़ का कारोबार किया, दूसरे दिन सीधा 63.38% की जंप के साथ 16.42 करोड़ की कमाई कर डाली, संडे को 18.10 करोड़. मंडे टेस्ट (7.43 करोड़) पास तो किया ही, मंगलवार को भी 7.40 करोड़ कमाए.

ड्रीम गर्ल के साथ आई सेक्शन 375 ने भी अच्छा प्रदर्शन किया जबकि बाद की रिलीजज जैसे जोया फैक्टर, प्रस्थानम, पल पल दिल के पास मुंह के बल बॉक्स ऑफिस पर गिर पड़ी. अब ऋतिक-टाइगर की वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर कब्जा किया तो यह फिल्म तब भी कम स्क्रीन पर चलती रही.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.