दोस्ताना 2: कार्तिक-जान्हवी की जोड़ी तय, तीसरा लीड एक्टर हो सकता है यह स्टार

JBT Staff
JBT Staff June 27, 2019
Updated 2019/06/27 at 1:55 PM

Dostana 2: आज से 11 साल पहले करण जौहर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दोस्ताना लाए थे, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई और लोगों को गुदगुदाने में सफल रही. पिछले कई सालों से इसके सीक्वल की चर्चा है जो आज फाइनली तय हो चुका है.

फिल्म के स्टार कास्ट के साथ ही डायरेक्टर का का भी चेहरा नया होगा, फिल्म में करण जौहर द्वारा की लांच की गयी हीरोइन जान्हवी कपूर लीड फिमेल है जबकि कार्तिक आर्यन की किस्मत में एक और फेमस सीक्वल आ गयी.

आपको बता दें इम्तियाज अली की फिल्म लव आजकल 2 में भी कार्तिक आर्यन लीड रोल निभा रहे हैं, रुमर्ड गर्लफ्रेंड सारा अली खान के साथ वह इस फिल्म में रोमांस कर रहे हैं. दोस्ताना (2008) और लव आजकल (2009) दोनों उस टाइम की हिट्स हैं, कार्तिक की किस्मत चमकती हुई नजर आ रही है.

बात करते हैं पुरानी दोस्ताना की, इस फिल्म में अभिषेक बच्चन, जॉन अब्राहम और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था जबकि फिल्म का डायरेक्शन तरुण मनसुखानी ने किया था, करण जौहर के अंडर उनकी अगली फिल्म ड्राइव है लेकिन दोस्ताना 2 का जिम्मा इस बार उनके कंधे पर नहीं है.

दोस्ताना 2 को डायरेक्ट कर रहे हैं Collin D’Cunha जबकि नवजोत गुलाटी, सुमित अरोड़ा, रिषभ शर्मा और Collin D’Cunha ने इस फिल्म के लेखन का जिम्मा लिया है.

लम्बे समय से कयास लगाई जा रही थी कि ओरिजिनल स्टार कास्ट के साथ फिल्म का सेकंड पार्ट बनने जा रहा, लेकिन 26 जून को करण जौहर ने अफवाहों पर विराम लगाते हुए कन्फर्म किया कि कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर होंगे लीड एक्टर्स जबकि तीसरे का आना अभी बंकि है.

अफवाहों की मानें तो राजकुमार राव की एंट्री इस फिल्म में हो सकती है लेकिन तरन आदर्श की मानें तो कोई न्यू कमर एंट्री करेगा.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.