Bollywood

क्या दोस्ताना 2 में देसी गर्ल होंगी आलिया भट्ट, ये रहा करन जौहर का जवाब

Alia Bhatt in Dostana 2: 10 साल पहले आई फिल्म दोस्ताना में जॉन अब्राहम, अभिषेक बच्‍चन और प्रियंका चोपड़ा मुख्‍य किरदारों में थे. अब खबर है कि फिल्म के सीक्वल के लिए आलिया भट्ट का नाम तय कर लिया गया है.

तरुण मनसुखानी के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. तब से इस फिल्म के सीक्वल को लेकर चर्चा हो रही है.

सालों से दोस्ताना 2 को लेकर कई तरह की ख़बरें आई हैं लेकिन कुछ भी फाइनल नहीं हुआ. अब खबर ये है कि करण जौहर ने फिल्म पर काम शुरू कर दिया है. ओरिजिनल फिल्म की तरह इसके सीक्वल में भी लव ट्राइऐंगल देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें:  फरहान अख्तर ने डॉन 3 को लेकर ऐसी बात कह दी है जिसे जानकर शाहरुख़ के फैन्स बेहद निराश होंगे

खबर है कि दोस्ताना 2 में करण जौहर की फेवरेट आलिया भट्ट देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की जगह लेने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबित आलिया को फिल्म का आईडिया पसंद आया है और वो फाइनल स्क्रिप्ट का इंतजार कर रही हैं.

फिल्म के लीड एक्टर्स की कास्टिंग पर काम चल रहा है. फिल्‍म पर प्री-प्रॉडक्‍शन का काम भी शुरू हो चुका है.’ अफवाहों के बीच करन का ट्वीट भी आया है:

आलिया की बात करें तो उनके पास इस समय करण जौहर की तीन फ़िल्में हैं. अप्रैल में रिलीज होने वाली फिल्म कलंक की शूटिंग वे पूरी कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:  Priyanka Chopra Pregnant: क्या बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा बनने वाली हैं माँ?

रणबीर कपूर के साथ उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग लगभग आधी हो चुकी है. इसके बाद आलिया के पास करण के निर्देशन में बनने वाली फिल्म तख्त हैं. इस फिल्म की शूटिंग अभी शुरू नहीं हुई है.

इस बीच खबर ये भी है कि आलिया भट्ट को बाहुबली के डायरेक्‍टर एसएस राजामौली ने अपनी अगली तेलुगू फिल्‍म ‘आरआरआर’ भी ऑफर की है. इस फिल्म में जूनियर एनटीआर और राम चरण नजर आएंगे.

अब देखना ये है कि क्या आलिया दोस्ताना 2 के लिए समय निकाल पाती है. वैसे आपको बता दें कि आलिया ने फिल्म में काफी दिलचस्पी दिखाई और वे दोस्ताना 2 के लिए डेट्स निकालने की कोशिश कर रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top