Bollywood

डॉन 3 में शाहरुख खान को रणवीर सिंह द्वारा रिप्लेस करने की बात को जोया अख्तर ने बताया बकवास

Don 3: दो दिन पहले खबर आई थी कि शाहरुख़ खान ने फिल्म डॉन 3 से खुद को अलग कर लिया है. अब इस फिल्म में रणवीर सिंह, शाहरुख़ को रिप्लेस करेंगे.

फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 लगातार चर्चा में है. कभी खबर आती है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो रही है. कभी खबर आती है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है और शूटिंग अगले साल तक ही शुरू हो पाएगी.

इस बीच दो दिन पहले खबर आई थी कि शाहरुख़ ने फिल्म से खुद को अलग कर लिया है. खबर थी कि ‘डॉन 3’ में शाहरुख खान की जगह रणवीर सिंह को फाइनल किया गया है.

यह भी पढ़ें:  जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की जोड़ी फिल्म में आएगी नजर, यहां रही डीटेल्स

साथ ही प्रियंका की जगह कटरीना को साइन किया जा रहा है.  रिपोर्ट्स आई कि ‘डॉन 3’ का निर्देशन फरहान नहीं बल्कि उनकी बहन ‘गली बॉय’ की डायरेक्टर जोया अख्तर करेंगी.

अब जोया ने इस खबर को बकवास बताया है. मुंबई में आयोजित एक इवेंट में जब जोया अख्तर से इस खबर के बारे में पुछा गया तो उन्होंने इसे बकवास बताया.

जोया ने कहा, ‘नहीं, यह बिल्कुल बकवास खबर है, ऐसा कुछ भी नहीं है.’ जोया से जब डॉन 3 के स्टेटस के बारे में पुछा गया तो उन्होंने कहा, ‘न तो मैं शाहरुख खान हूं, न तो रितेश सिधवानी हूं और न ही मैं फरहान अख्तर हूं.’

यह भी पढ़ें:  Kay by Katrina: बिग बी, आमिर सहित इन स्टार्स ने कैट को दी ब्यूटी ब्रांड की बधाई, रणवीर को लगा काजल

जोया ने एक बात तो साफ़ कर दी है कि ये खबर सरासर झूठी है. आपको बता दें कि डॉन सीरीज शाहरुख़ के नाम पर ही चलती है. ऐसे में शाहरुख़ को हटाकर किसी और एक्टर को फिल्म में लेना सही निर्णय नहीं लगता.

रही बात रणवीर की तो वह जोया, फरहान के बेहद करीब हैं. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गली बॉय को फरहान ने ही प्रोडूस किया था. अख्तर परिवार से रणवीर की नजदीकियां देखते हुए ही इसी तरह की ख़बरें उड़ाई जा रही हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top