Bollywood

क्या दिशा पटानी होंगी सलमान खान की Kick 2 की लीड एक्ट्रेस, अफवाहें हुई तेज

दिशा पटानी के सितारे बुलंदी पर है. खबर है कि भारत के बाद दिशा सलमान खान की फिल्म किक 2 में लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आ सकती हैं.

दिशा पटानी ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू 2016 में रिलीज हुई फिल्म  ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से किया था. इस फिल्म में छोटे से रोल में दिशा ने सबका दिल जीत लिया. इसके बाद दिशा पिछले साल फिल्म बागी 2 में नजर आई थीं. अभी इंडस्ट्री में दिशा दो ही फ़िल्में पुरानी हैं लेकिन इन दो फिल्मों से उन्होंने अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना ली है.

दिशा का जादू अब सलमान खान पर भी चलता हुआ दिख रहा है. बागी 2 की सफलता के बाद सलमान खान ने दिशा को अपनी फिल्म भारत के लिए साइन किया. अब जो खबर आ रही है, वो दिशा के फैन्स के चेहरे पर ख़ुशी ला सकती है. खबर ये है कि भारत के बाद दिशा सलमान खान की फिल्म किक 2 में भी नजर आ सकती हैं.

यह भी पढ़ें:  Breaking: आलिया, अजय देवगन, रामचरण व जूनियर NTR बाहुबली डायरेक्टर की बड़ी फिल्म RRR में तय, पढ़ें पूरी खबर

दरअसल दिशा को इन दिनों कई बार किक 2 के निर्माता साजिद नाडियाडवाला के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है. पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबित दिशा किक 2 में लीड एक्ट्रेस बनने की प्रबल दावेदार हैं. मिरर के सूत्रों के मुताबित साजिद नाडियाडवाला और दिशा ने बीच एक से ज्यादा फिल्मों को लेकर बात हो रही है.

दूसरी फिल्म बागी 3 है. टाइगर श्रॉफ स्टारर ये फिल्म भी जल्द ही फ्लोर्स पर जाने वाली है. बागी 2 में दिशा पटानी आत्म हत्या कर लेती हैं. ऐसे में देखना होगा कि दिशा के किरदार को बागी 3 में कैसे फिट किया जाता है. सूत्रों के मुताबित दिशा को अगर दोनों फ़िल्में नहीं तो एक पक्का मिल जाएगी.

यह भी पढ़ें:  बर्थडे स्पेशल: आमिर खान ने अमरीश पुरी के साथ नहीं की कोई फिल्म, ये है हैरान करने वाली वजह

आपको बता दें 2014 में रिलीज हुई फिल्म किक इसी नाम की तेलुगु फिल्म का रीमेक थी. फिल्म में सलमान खान के अपोजिट जैकलीन लीड रोल में थीं. इस फिल्म ने जैकलीन की किस्मत बदल दी थी. अब देखना ये है कि क्या किक 2 दिशा की किस्मत बदलती है या नहीं. रिपोर्ट्स की मानें तो किक 2 अगले साल ईद या क्रिसमस पर रिलीज होगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top