Bollywood

Dia Mirza Wedding: दूसरी बार शादी करने जा रहीं हैं दिया मिर्जा, जानिए कौन हैं एक बच्चे के पिता वैभव रेखी

Dia Mirza Wedding: वरुण धवन व नताशा दलाल की शादी के बाद बॉलीवुड के गलियारे से एक और का घर बसने की खुशखबरी आ रही है. दरअसल, एक्ट्रेस दिया मिर्जा का घर पहले भी बसा था लेकिन किसी वजह से उनकी पहली शादी ज्यादा नहीं चली.

साहिल संघा से तलाक के बाद साल 2020 में बॉलीवुड की बला की खूबसूरत अदाकारा दिया मिर्जा, मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के करीब आ गए, दोनों ने अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाने का फैसला किया है, वैलेंटाइन वीक खत्म होते ही यह प्रेमी जोड़ा हमेशा के लिए एक हो जाएगा.

दिया मिर्जा की पहली शादी के बारे में बात करें तो, उन्होंने 2014 में लांगटाइम बॉयफ्रेंड साहिल से शादी की थी लेकिन 2019 में उनका आपसी सहमति से तलाक हो गया था. दोनों ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी के साथ दोस्ती को कायम रखने की बात कही थी.

यह भी पढ़ें:  Narendra Modi Stadium: दुनिया के सबसे बड़े स्टेडियम सरदार पटेल स्टेडियम का नाम नरेंद्र मोदी स्टेडियम हुआ, विपक्ष बौखलाया

एक्ट्रेस के दूसरे विवाह के बारे में रिपोर्ट कहती है कि वे दोनों 15 फरवरी 2021 को शादी के बंधन में बंध जायेंगे, होने वाले पति वैभव रेखी भी एक तलाकशुदा मर्द हैं, उनकी पहली पत्नी सुनैना से उनकी एक बेटी भी है, वह एक फेमस योग इंस्ट्रक्टर हैं. दिया से उनकी शादी बेहद निजी है, परिवार व कुछ दोस्त ही इसमें शामिल होंगे.

बताया जा रहा है पिछले साल लॉकडाउन के दौरान ही दोनों को एक दूसरे के साथ वक्त बिताने का मौका मिला जिससे वे एक दूजे को अच्छे से जान पाए और अब अगले साल ही शादी का फैसला कर लिया.

यह भी पढ़ें:  Manoj Tiwary to Join TMC: क्रिकेटर मनोज तिवारी थामेंगे तृणमूल कांग्रेस का हाथ, खुद बोले क्रिकेट टीम में वापसी नामुमकिन

39 साल की खूबसूरत अदाकारा दिया मिर्जा साल 2000 में मिस एशिया पेसिफिक इंटरनेशनल रहीं थी, अगले साल ही उन्होंने बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस कदम रखा था और पहली फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से दर्शकों के बीच जगह बनाई, फिल्म में आर माधवन ने लवर बॉय का शानदार रोल अदा किया था.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top