Bollywood

Dia-Vaibhav Wedding: शादी के बंधन में बंधे दिया मिर्जा-वैभव रेखी, दुल्हन के लिबास में दिया ने मीडिया को बांटी मिठाई

Dia-Vaibhav Wedding: 39 वर्षीय बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा फिर एक बार शादी के बंधन में बंध चुकी हैं, बीते वैलेंटाइन डे के मौके पर एक्ट्रेस ने शादी का जश्न शुरू कर दिया था, शाहरुख खान की मेनेजर पूजा ददलानी ने प्यारा सा मेसेज लिखकर प्रीवेडिंग बैश से तस्वीरें साझा की थी, कल दोनों की जोड़ी ने खूब वाह वाही लूटी.

शादी के जोड़े में बला की खूबसूरत एक्ट्रेस और भी बाकमाल लग रही हैं, शादी समारोह संपन्न होने के बाद उन्होंने मीडिया में मिठाई भी बांटी, इस दौरान वह बेहद खुश नजर आई, वैभव रेखी के साथ उनकी जोड़ी को खूब सराहा जा रहा है, दोनों की मुस्कराती तस्वीर फैंस के बीच दिल जीत रही है. खैर एक्ट्रेस का फैन बेस तो फिल्म ‘रहना है तेरे दिल में’ से ही अलग था.

यह भी पढ़ें:  DSP Hima Das: 21 वर्षीय हिमा दास बनीं असम पुलिस में DSP, एथलेटिक्स करियर को भी साथ लेकर चलेंगी

पूजा ददलानी ने पार्टी की तस्वीर साझा करते हुए लिखा है ‘हमारी क्रेजी परिवार में तुम्हारा स्वागत है, आपको बहुत प्यार करते हैं’, इस पोस्ट पर दिया मिर्जा ने दिल वाला इमोजी बनाकर भेजा है, मीडिया से भी एक्ट्रेस बहुत अच्छे से पेश आई, वह अपनी शादी को लेकर बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं.

दिया के पति वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) एक सफल बिजनेसमैन हैं, उनका घर बांद्रा के पाली हिल एरिया में पड़ता है. वह भी एक्ट्रेस की तरह शादी का अनुभव पहले ले चुके हैं, पूर्व पत्नी सुनैना रेखी एक मशहूर योग इंस्ट्रक्टर हैं, इंस्टाग्राम पर उनका अधिकारिक पेज है, जहां वह योग व फिटनेस में माहिर नजर आ रहीं हैं.

यह भी पढ़ें:  Vinay Kumar retires: तेज भारतीय गेंदबाज विनय कुमार ने क्रिकेट को कहा अलविदा, लिखा भावुक नोट

दिया के पहले पति की बात करें तो वह भी एक बिजनेसमैन हैं, साहिल संघा व उनके बीच साल 2019 में तलाक हुआ था, 2014 में दोनों की शादी हुई थी जबकि शादी के 6 साल पहले से वह एक-दूजे को डेट कर रहे थे, हालांकि दोनों के बीच विवाद जैसा कुछ नहीं था, आपसी सहमित के बाद व दोस्ती कायम रखने के मोड़ पर वे जुदा हो गए.

मीडिया को मिठाई बांटती दिया:

दिया मिर्जा व वैभव रेखी की जोड़ी

शादी से पहले प्रीवेडिंग का जश्न मनाते दिया-वैभव

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top