दिया मिर्जा और साहिल संघा के बाद बॉलीवुड में एक और तलाक, खबर हैरान कर देगी

JBT Staff
JBT Staff August 1, 2019
Updated 2019/08/01 at 5:10 PM

After Dia Mirza and Sahil, this bollywood couple to get separated: खूबसूरत अदाकार दिया मिर्जा और पति साहिल संघा के तलाक को कुछ ही वक्त हुआ था कि बॉलीवुड के गलियारों से एक और कपल की शादी टूटने की खबर आ गयी है.

दिया मिर्जा (Dia Mirza) और साहिल (Sahil Sangha) की शादी को 11 साल हो गए थे, आपसी सहमति से उन्होंने वैवाहिक जीवन को आगे न बढ़ाने का फैसला लिया है. सोशल मीडिया पर दिया मिर्जा ने यह बुरी खबर शेयर की लेकिन साथ ही दोनों के बीच अच्छी दोस्ती कायम रहने की बात भी की.

बॉलीवुड में बैक टू बैक दूसरी शादी के टूटने से सिने जगत के प्रेमियों को जरुर झटका लग सकता है. दूसरा कपल एक्टर्स की लिस्ट में नहीं बल्कि राइटर-डायरेक्टर की जोड़ी थी लेकिन ये कपल भी अच्छी दोस्ती को कायम रखने का फैसला कर चुका है.

स्पॉटबॉय की मानें तो राइटर कनिका ढिल्लन (Kanika Dhillon) और डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुडी (Prakash Kovelamudi) ने भी अलग रहने का फैसला किया है. यहां तक कि वेबसाइट ने दावा किया है कि राइटर कनिका से उनकी बातचीत हुई थी जिसमें वह कह चुकी हैं कि वो और प्रकाश अलग हो चुके हैं.

दिया और साहिल की तरह कनिका और प्रकाश भी अच्छी दोस्ती को आगे बढ़ाते चले हैं, हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म जजमेंटल है क्या के लिए दोनों साथ में काम कर चुके हैं, कनिका ने बताया कि शादी टूट चुकी है लेकिन अच्छी दोस्ती कायम है और आने वाले टाइम में अच्छी स्क्रिप्ट मिली तो फिर साथ काम करेंगे.

कनिका ढिल्लन और प्रकाश कोवेलामुडी आज से दो साल पहले ही अलग हो चुके है लेकिन जजमेंटल है क्या (Judgemental Hai Kya) फिल्म में काम कर चुके हैं, फिल्म आजकल सिनेमाघरों में लगी है, मिक्स्ड रिव्युज के साथ औसत से हल्का बॉक्स प्रदर्शन कर रही है.

दिया मिर्जा ने मीडिया और फैन्स के लिए इन्स्टा पर डाली पोस्ट:

https://www.instagram.com/p/B0nCDW9FBNS/?utm_source=ig_web_copy_link

15 दिन पहले पति को बर्थडे विश करने के लिए ये पिक की थी पोस्ट, फैन्स बोले 2 हफ्तों में ऐसा क्या हो गया?

https://www.instagram.com/p/Bz9hzw-lckH/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.