Bollywood

Dia Mirza: फरवरी में शादी के बाद दिया मिर्जा ने साझा की खुशखबरी, बेबीबंप दिखाते हुए लिखा संदेश

Dia Mirza: बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा दिया मिर्जा इन दिनों शादी के बाद का खास वक्त एन्जॉय कर रही हैं, मालदीव में पति वैभव रेखी के साथ वह क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं, साथ ही वैभव रेखी व पहली पत्नी की बेटी भी उनके साथ छुट्टियों का लुत्फ उठा रही है.

इंस्टाग्राम पर दिया मिर्जा (Dia Mirza) ने पति वैभव रेखी व बेटी के साथ मालदीव की तस्वीरें साझा की हैं, आज एक्ट्रेस ने फैंस के साथ एक और खुशखबरी शेयर की है, मालदीव में बेबीबंप को पकड़ कर वह फोटोज क्लिक करवा रही हैं, जबकि फोटो पति वैभव् रेखी (Vaibhav Rekhi) द्वारा क्लिक की गई हैं.

यह भी पढ़ें:  Lucknow: कोरोना के कहर में श्मशान में नहीं मिल रही है जगह, अपनों की लाश इस तरह जलाने को मजबूर हुए लोग

साल 2019 में साहिल संघा (Sahil Sangha) से दिया मिर्जा की शादी टूट गयी थी, यह रिश्ता सिर्फ 5 साल ही चल पाया था जबकि शादी से पहले भी कई सालों तक दोनों ने एक दूजे को डेट किया था, आपसी समझौते से दोनों ने खुशी-खुशी अलग होने का फैसला किया था, जिसके बाद लॉकडाउन 2020 में दिया, पाली, मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन वैभव रेखी के संपर्क में आ गई थी

वैभव रेखी व दिया मिर्जा दोनों ही तलाकशुदा थे, उन्होंने 15 फरवरी 2021 के मौके पर हमेशा के लिए एक होने का फैसला किया. वैभव पहले से एक बेटी के पिता हैं लेकिन दिया मिर्जा पहली बार मां बनी हैं. आपको बता दें एक्ट्रेस बॉलीवुड में खासा एक्टिव नहीं हैं लेकिन बतौर सपोर्टिंग एक्ट्रेस व प्रोड्यूसर वह इंडस्ट्री में काम कर रही हैं.

यह भी पढ़ें:  Bihar: युवक ने अपने शादी के कार्ड पर छपवाई लालूप्रसाद यादव की फोटो, जानिए क्या है आखिर वजह

मां बनने वाली हैं दिया मिर्जा, सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से साझा की जानकारी तो इंडस्ट्री के दोस्तों जैसे दिव्या खोसला कुमार, गौहर खान, जैकलिन, डब्बू रतनानी आदि ने उन्हें बधाई दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top