Dhaakad: कंगना रनौत ने धाकड़ से जारी किया भैरवी का अवतार, मौत की देवी बनी एक्ट्रेस करेंगी एक्शन धमाका

JBT Staff
JBT Staff February 9, 2021
Updated 2021/02/09 at 10:22 AM

Dhaakad: फिल्म धाकड़ में हार्डकोर विलेन का अवतार निभा रहे अर्जुन रामपाल के लुक के बाद दिव्या दत्ता ने दर्शकों की उत्सुकता बढा दी है, दिग्गज एक्ट्रेस का साड़ी अवतार रिलीज होने के बाद लीड कंगना का अवतार गजब है.

फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बड़े लेवल पर एक्शन का वादा किया है, धाकड़ की शूटिंग शुरू करने से पहले एक्ट्रेस ने दावा किया था कि उनकी फिल्म धाकड़, बॉलीवुड की पहली एक्शन हीरोइन वाली फिल्म है, एक्शन के लिए वह रिहर्सल करते हुए नजर भी आई थी जिसे देखकर लग रहा था कि टाइगर श्रॉफ को टफ कम्पीटीशन मिलने वाला है.

एक्स बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन की स्पेशल डेट गांधी जयंती के मौके पर कंगना ने पहले ही कब्जा कर दिया है, जी हां उनकी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) 1 अक्टूबर 2021 को सिनेमाघरों में उतरने जा रही है. धाकड़ में वह एक जासूस की भूमिका निभाने जा रही हैं, ऐसे में दुश्मनों को कूटने में वह कोई कसर नहीं छोड़ने वाली हैं. जी हां फिल्म मणिकर्णिका से भी बड़ी एक्शन फिल्म होगी धाकड़.

हाल ही में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलकर उन्होंने प्रदेश में शूटिंग शुरू की थी, कुछ ही दिन बाद फिल्म की रिलीज डेट घोषित हो गई थी. अर्जुन रामपाल के बाद दिव्या दत्ता ने अपने किरदार को दमदार बताने की कोशिश की है, उनके किरदार का नाम रोहिनी है.

पोस्टर्स को देखकर लगता है टाइगर जिंदा है, बाघी जैसे एक्शन फिल्मों को मात देने के लिए कंगना का विचार है. फिल्म से लेटेस्ट झलक किसी हॉलीवुड फिल्म की याद दिला रही है.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1358602734744858625

अर्जुन रामपाल ने खुद को डेडली विलेन बताया था:

फिल्म में लीड एक्टर कंगना रनौत हैं, मणिकर्णिका के बाद वह अक्टूबर में दर्शकों के बीच उतरेंगी, रानी लक्ष्मीबाई पर बनी फिल्म मणिकर्णिका जनवरी 2019 में रिलीज हुई थी.

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1351053969708216320

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.