Bollywood

Deepveer Airport Video: एयरपोर्ट पर दीपिका ने काटा बर्थडे केक, 34 की हुई लेडी सुपरस्टार

Deepveer Airport Video:यूं तो दीपिका पादुकोण व पति रणवीर सिंह बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए निकल रहे थे, एयरपोर्ट पर हाथ में केक थामे फैन को देखकर दीपिका ने केक काटने का फैसला लेकर फिर एक बार फैंस का दिल जीत लिया. फैंस के नरमी से पेश आने के लिए उन्हें जाना जाता है.

आपको बता दें यह कपल सेलिब्रेशन के लिए विदेश नहीं बल्कि एसिड अटैक सर्वाइवर्स द्वारा चलाए गए कैफे में अपना जन्मदिन मनाने के लिए लखनऊ रवाना हो रहे थे. जी हां लेडी सुपरस्टार व टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका बहुत जल्द छपाक (Chhapaak) नाम की फिल्म में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें:  Galwan Valley: अजय देवगन ने फिर एक बार अक्की से छीनी फिल्म, लद्दाख में शहीद हुए 20 जवानों पर बनेगी फिल्म

विक्रांत मेसी के साथ लीड रोल में दीपिका का ही मेन रोल इस फिल्म है, वह एसिड अटैक पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल का रोल अदा कर रही हैं, बहुत जल्द या कहें 10 जनवरी को फिल्म सिनेमाघरों में उतरने को तैयार है, लेकिन फिल्म की भिड़त अजय देवगन की तानाजी से होने वाली है.

एक वायरल वीडियो में, अभिनेत्री दीपिका को शुभकामनाओं के लिए पपराज़ी का धन्यवाद करते हुए देखा गया है. वह अपने जन्मदिन के केक को एक प्रशंसक के साथ काटती हुई देखी गई, जो कल देर रात से हवाई अड्डे पर उसका इंतजार कर रहा था. पति व सुपरस्टार रणवीर अपने मशहूर अंदाज में पत्नी के जन्मदिन पर बहुत खुश नजर आए,  उन्होंने निजी स्पीकर पर बर्थडे सांग बजाकर डांस किया.

यह भी पढ़ें:  Kangana Ranaut: स्वरा भास्कर पर भड़की कंगना रनौत, बोली 'करण जौहर की चापलूसी बंद करो'

सुपर फैशनेबल दंपति बेहद खुश नजर आए, दीपिका ने अपने ऑल-ओवर डेनिम लुक को टैंगरीन ओवरसाइज़ स्वेटर और ब्लू पंप के साथ पहना. रणवीर ने पत्नी दीपिका के साथ मैच्योर-मैच खेला क्योंकि उन्होंने डेनिम शर्ट और जींस भी पहन रखी थी. दीपिका के पॉपिंग टैंगरीन के विपरीत, रणवीर ने क्लासिक बेज गुच्ची ट्रेंच, ओवर-साइज़ सनी और ब्लू कॉनवर्स शूज़ के साथ अपना डेनिम लुक निभाया. उन्होंने एक तेजस्वी गुच्ची टोपी भी पहनी जिसे वर्तमान में कुचल रहे हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top