Bollywood

Bollywood Druggies: बॉलीवुड की नशेड़ी हसीनाओं से 3 दिन के अंदर होगी पूछताछ, रिया की जमानत पर सुनवाई आज

Bollywood Druggies: फिल्मी सितारों को जो प्यार और सम्मान दिया जाता है, क्या वाकई वे इसके हकदार हैं? रियल लाइफ में नशे के आदी अदाकाराओं की तो मानो एक फौज सी तैयार हो गई है, ऐसे में देश के प्रति ये यूथ आइकॉसं माने जाने वाले लोग क्या गैरजिम्मेदार नहीं?

नशे वाली पार्टियों की तमाम विडियोज, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अब ड्रग चैट से तो साफ हो गया है कि शराब सिगरेट के अलावा बॉलीवुड मादक पदार्थों का भी सेवन करता है. टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, राकुलप्रीत सिंह व फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो का नोटिस पहुंच चुका है, 26 सितम्बर तक तीन दिन तक के अंदर सभी से पूछताछ होनी है.

यह भी पढ़ें:  FIR against Mimoh: मिथुन चक्रवर्ती के बेटे मिमोह पर लगा दुष्कर्म व गर्भपात करवाने का आरोप, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

वहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को मुंबई के भयाखल जेल (Byculla Jail) में 16 दिन हो चुके हैं, दो बार उनकी याचिका खारिज हो चुकी है जबकि तीसरी बारी पर आज सेशन कोर्ट में सुनवाई है, यह सुनवाई कल होनी थी लेकिन भारी बारिश के कारण सुनवाई नहीं हो पाई.

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल आने के बाद चक्रवर्ती परिवार पर ही नहीं पूरे बॉलीवुड पर खतरों के बादल मडरा रहे हैं. रिया ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत ने फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान मादक पदार्थ लेना शुरू किया था और नतीजा ये हुआ कि वह इसका आदी होने लगा.

यह भी पढ़ें:  Kangana Controversy: कंगना रनौत ने आमिर खान को टैग कर सुनाई खरी खोटी, इस तरह निकाला ठाकरे सरकार पर गुस्सा

रिया, मरे हुए इंसान के बारे में भले ही कुछ भी कहे लेकिन वह खुद को निर्दोष साबित नहीं कर पा रही हैं, ऐसे में साफ होने लगा है बॉलीवुड के कई फेमस हस्तियां ड्रग्स का सेवन करते हैं. मौजूदा दौर की सबसे टॉप की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण व मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच की बातचीत को आधार मानते हुए बहुत जल्द उनसे भी बातचीत होने वाली है.

सुशांत की टैलेंट मेनेजर जया साहा, अबिगैल पांडे, सनम जोहर से पूछताछ इन दिनों में चल रही है, 26 सितम्बर तक बॉलीवुड की फेमस हसीनाएं दीपिका, सारा, रकुल, श्रद्धा कपूर पेश हो जाएंगी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top