Deepika-Ranveer 1st Anniversary: दीपिका-रणवीर शादी की सालगिरह पर पहुंचे तिरुपति, दोनों के परिवारों ने लिया आशीर्वाद

JBT Staff
JBT Staff November 14, 2019
Updated 2019/11/14 at 3:16 PM

Deepika-Ranveer 1st Wedding Anniversary, See Photos: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण व उनके सुपरस्टार पति रणवीर सिंह ट्रेडिशनल पोशाकों में वेंकटेश्वर मंदिर पहुंचे, और यह खास मौका था उनकी शादी की पहली वर्षगांठ.

बॉलीवुड के सबसे चहेते जोड़े, दीपिका-रणवीर ने अपनी पहली शादी की सालगिरह तिरुमाला (Tirumala) में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में परिवारों के साथ मनाई. इस दंपति ने अपने सुखी जीवन के लिए बालाजी का आशीर्वाद लेने के लिए आंध्रप्रदेश के लिए उड़ान भरने का फैसला लिया था.

तिरुपति बालाजी (Tirupati Balaji) से आकर्षक जोड़े की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, दीपिका को पारंपरिक लाल और गोल्डन टच वाली साड़ी में क्लासिक सोने के हार और झुमके के साथ बेहद खूबसूरत लग रही हैं, रणवीर ने भी ट्रेडिशनल लुक में फैंस को बेस्ट कपल गोल्स दिए हैं, दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक है.

दोनों की शानदार मुस्कुराहट के अलावा, दीपिका का लंबा सिंदूर भी ध्यान आकर्षित करता है, अपने पहनावे के लिए सुर्खियों में रहने वाले रणवीर एक पारंपरिक क्रीम और मैजेंटा गुलाबी शेरवानी को धूप के चश्मे के साथ मैच करते हुए देखा गया है.

https://www.instagram.com/p/B41Wz4bAVK0/?utm_source=ig_web_copy_link

दीपिका और रणवीर के माता-पिता और भाई-बहनों सहित उनके परिवार द्वारा इस तस्वीर परफेक्ट जोड़ी को शामिल किया गया. जहां रणवीर के पिता ने एक साधारण क्रीम कुर्ता पहना है, वहीं बहन रितिका भवनानी ने एक सुंदर लाल अनारकली सूट पहना है और माँ, अंजू भावनानी ने मैचिंग सोने के झूमकों के साथ एक चमकदार धूप वाला पीला सूट पहना है.

इसके विपरीत, दीपिका की माँ सोने के हार के साथ सोने की रेशम की साड़ी में मैच करती दिखीं, बहन अनीषा पादुकोण ने सादे दुपट्टे के साथ बहुत ही सफ़ेद प्रिंटेड कुर्ता पहना है, पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी, दीपिका के पिता ने एक कोरल रंग का कुर्ता पहना है.

https://www.instagram.com/p/B41lL8Olh_B/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B41Zra4HEJT/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B41OKqNgLZF/?utm_source=ig_web_copy_link

https://www.instagram.com/p/B41Zm-OlllQ/?utm_source=ig_web_copy_link

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.