Bollywood

सिंधी शादी के लिए दीपिका ने पहना इतना महंगा लहंगा, चुनरी पर सोने से लिखे थे ये तीन खास शब्द

इंगेजमेंट रिंग के बाद अब सिंधी वेडिंग में दीपिका द्वारा पहने गए लहंगे की कीमत सामने आई है. आइये आपको इस लहंगे की ख़ास बातें और कीमत के बारे में बताते हैं.

6 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी कर ली है. पिछले कई दिनों से टीवी, अखबारों, सोशल मीडिया पर बस इनकी शादी के ही चर्चे हो रहे थे. इसकी शादी का कार्यक्रम इटली के लेक कोमो में तीन दिनों तक चला. 13 नवम्बर को सगाई, संगीत और मेहंदी के बाद 14 नवम्बर को दोनों ने कोंकणी रीति-रिवाज से शादी की. इसके बाद 15 नवम्बर को सिंधी रीति रिवाजों के हिसाब दूसरी शादी हुई.

इटली के लेक कोमो में हुई ये एक भव्य शादी थी. ये एक प्राइवेट वेडिंग थी, जिसमें दीपिका और रणवीर के बेहद करीबी 40 लोग शामिल हुए थे. तीन दिनों तक चले इस जश्न की कोई भी तस्वीर सामने नहीं आई. आखिरकार शादी के दिन दीपिका और रणवीर ने अपनी दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर सांझा की.

इन तस्वीरों में दीपिका और रणवीर काफी खुश नजर आ रहे थे. दोनों बेहद खूबसूरत लग आ रहे थे. अब शादी को दो दिन बीत चुके हैं और इसमें क्या-क्या हुआ, इसका खुलासा धीरे-धीरे हो रहा है. आज सुबह दीपिका की इंगेजमेंट रिंग की कीमत सामने आई थी. अब दीपिका का लहंगा चर्चा में है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रिपोर्ट्स की मानें तो सिंधी शादी के लिए दीपिका ने करीब 9 करोड़ का लहंगा पहना था. इस लहंगे को सब्यसाची ने डिजाइन किया था. गुलाबी रंग का ये लहंगा बेहद खूबसूरत लग रहा था और रणवीर की  पिंक एंड गोल्डन कांजीवरम शेरवानी को कॉम्प्लीमेंट कर रहा था. इस लहंगे को कम्पलीट करने के लिए दीपिका ने एक बेहद ख़ास चुनरी भी पहनी थी.

ये चुनरी इसलिए ख़ास है क्योंकि चुनरी के बॉर्डर पर  सदा सौभाग्यवती भव: मंत्र लिखा है. अब ख़ास बात ये है कि ये मंत्र किसी धागे से नहीं बल्कि सोने से लिखा गया है. आपको बता दें कि सिंधी शादी में दुल्हन का लहंगा लड़के वाले करवाते हैं. ऐसे में ये लहंगा रणवीर के घरवालों ने कराया था.

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका का कम्पलीट दुल्हन लुक करीब 3 करोड़ का था. इसमें इंगेजमेंट रिंग, मंगलसूत्र, हार वगेरह शामिल है. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका-रणवीर की शादी में करीब 15 करोड़ का खर्चा हुआ है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top