Bollywood

इस फिल्म में फिर देखने को मिलेगी दीपिका और रणवीर की जोड़ी, शादी के बाद पहली फिल्म

रील लाइफ जोड़ी से रियल लाइफ जोड़ी में तब्दील हो चुकी दीपिका पादुकोण-रणवीर की सुपरहिट जोड़ी जल्द ही एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाती हुई नजर आएगी.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की सुपरहिट जोड़ी को हमने रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी शानदार फिल्मों में देखा है. इस जोड़ी का रोमांस इस तरह परवान चढ़ा की चार साल के अफेयर के बाद दोनों ने पिछले साल शादी कर ली.

दीपिका-रणवीर की जोड़ी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. फैन्स इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखना चाहते हैं. अब फैन्स का इंतजार खत्म होने को है. दीपिका और रणवीर की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली है.

यह भी पढ़ें:  अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची, कराए ये 3 बदलाव

खबर है कि बॉलीवुड क्वीन दीपिका पादुकोण रणवीर की फिल्म ’83’ में उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी. आपको बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव की भूमिका में नजर आएँगे.

बॉलीवुड वेबसाइट पिंक विला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म 83 में रणवीर की पत्नी के किरदार के लिए दीपिका को अप्रोच किया गया है. खबर है कि दीपिका ने भी इस फिल्म के लिए हां कर दी है और जल्द ही उनके  नाम की आधिकारिक घोषणा भी की जा सकती है.

अगर ऐसा हुआ तो शादी के बाद दीपिका और रणवीर पहली बार बिग स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आएंगे. इस फिल्म में दीपिका और रणवीर रील लाइफ में पति-पत्नी का किरदार निभाएंगे. ऐसे में दोनों की ऑनस्क्रीन एक्टिंग देखने लायक होगी.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 5 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

खबर है कि फिल्म में दीपिका के किरदार को दमदार रखा जाएगा. वैसे तो ये फिल्म पूरी तरह से 83 विश्व कप में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है लकिन कपिल देव की पत्नी का एक अहम किरदार भी इसमें शामिल किया जा रहा है.

कपिल देव की पत्नी का नाम रोमी भाटिया है. कहा जाता है कि विश्व कप के फाइनल मैच के दौरान रोमी स्टेडियम से बाहर चली गई थी. लेकिन जब उन्‍होंने सुना कि भारत विश्व कप जीतने की कगार पर है तो वह वापस स्टेडियम आ गई. फिल्म में ये हिस्सा ड्रामेटिक ढंग से दिखाया जाएगा. खबर है कि फिल्म में कपिल देव और उनकी पत्नी के रिश्ते और प्रेम कहानी पर भी फोकस किया जाएगा.

यह भी पढ़ें:  Cannes 2019: भारतीय अभिनेत्रियों ने बिखेरे जलवे, क्लासिक एंड बोल्ड अवतार से नजरें नहीं हटेंगी

फिल्म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल हो चुकी है. ये फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

1 Comment

1 Comment

  1. Roshani Nayal

    May 15, 2019 at 3:08 pm

    Kapil Dev ki life se based film or shaat me Ranveer singh or Deepika Padukone hai, Aise me toh block buster jayegi film or sayad Bollywood ke sabi records bhi na tod de.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top