Deepika Padukone with Prabhas: प्रभास के साथ रोमांस करेंगी दीपिका पादुकोण, बड़ी फिल्म का हुआ ऐलान

JBT Staff
JBT Staff July 20, 2020
Updated 2020/07/20 at 12:15 PM

Deepika Padukone to be paired with Prabhas: बाहुबली के बाद प्रभास की बेहिसाब फैन फोलोविंग का अंदाजा लगाना मुश्किल है, साथ ही इस स्टार की ब्रांड वैल्यू भी बढ़ गई है. बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के बाद टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को प्रभास के अपोजिट देखा जाएगा.

सोशल मीडिया पर इस पेयर को जबरदस्त रेस्पोंस मिल रहा है, दोनों की आकर्षक पर्सनालिटी और फिल्मों में कामयाबी को देखते हुए अब बस इंतजार है फिल्म का. फिल्म के लिए बेताब फैंस को बता दें, यह मूवी साल 2021 के अंत या 2022 की शुरुवात तक ही पहुंच पाएगी क्योंकि इस जोड़ी से बड़े ब्लॉकबस्टर की उम्मीद की जा रही है, ऐसे में फिल्म को बनने में वक्त लगना लाजमी है.

कुछ दिन पहले सुपरस्टार प्रभास की 21वीं फिल्म का ऐलान किया गया था, फिल्म शाहो की तरह ही यह देश के कई भाषाओं में रिलीज होगी. शाहो की साधारण कहानी और धांसू एक्शन ने भले ही लागत से थोड़ा ही ज्यादा की कमाई की हो लेकिन पॉवरस्टार प्रभास- दीपिका (Prabhas- Deepika Padukone) की जोड़ी को और कमर्शियल बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी.

तेलुगू फिल्मों के डायरेक्टर नाग आश्विन (Nag Ashwin) इस फिल्म का डायरेक्शन करने जा रहे हैं जबकि साउथ इंडियन फिल्म्स का बड़ा प्रोडक्शन हाउस व्य्जयंती मूवीज (Vyjayanthi Movies) इस फिल्म को भी बहुत बड़ी हिट बनाने के लिए कमर कस चुका है.

अभी तक फिल्म का टाइटल तय नहीं किया गया है, लेकिन फिल्म को चलाने के लिए इन दोनों सुपरस्टार का नाम काफी है. सोशल मीडिया पर फैंस के दिल में दोनों के लिए पागलपन साफ देखा जा सकता है. इसमें कोई दोराय नहीं कि ये दोनों वक्त के टॉप स्टार्स हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.