Bollywood

83 मूवी: दीपिका पादुकोण निभाएंगी कपिल देव की पत्नी का रोल, शादी के बाद पहली बार रणवीर-दीपिका साथ

83 Movie: वर्ल्ड कप 1983 पर बन रही बॉलीवुड फिल्म 83 में सभी प्लेयर्स का किरदार निभाने वालों का सिलेक्शन हो चुका है, आज जो कास्टिंग तय हुई है उसने फिल्म में जान डाल दी है. समय की टॉप बॉलीवुड हीरोइन दीपिका की इस फिल्म में एंट्री हो चुकी है.

रियल लाईफ हजबैंड-वाइफ रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इस मूवी में भी हजबैंड-वाइफ का किरदार निभाते हुए नजर आयेंगे. फिल्म का निर्देशन ब्लॉकबस्टर हिट डायरेक्टर कबीर खान कर रहे हैं, भारतीय क्रिकेट इतिहास के पहले वर्ल्ड कप को वह बड़े लेवल पर परदे पर उतारेंगे.

फिल्म की शूटिंग देश विदेश से लेकर क्रिकेट के जनक इंग्लैंड की धरती पर भी हो रही है, वर्ल्ड कप 2019 के सुनहरे मौके पर इस फिल्म की भी पूरी टीम आजकल इंग्लैंड पहुंची है.

यह भी पढ़ें:  अनुष्का शर्मा की बिकिनी फोटो हुई वायरल, विराट कोहली के फैन्स ने बनाए मीम

1983 वर्ल्ड कप के कैप्टेन, लीजेंडरी ऑलराउंडर क्रिकेटर कपिल देव भी इस फिल्म को बनाने में मेकर्स की बहुत मदद कर रहे हैं. फिल्म में कपिल देव की वाइफ रोमी देव का किरदार निभाने के लिए कास्टिंग डायरेक्टर ने दीपिका पादुकोण को चुना है.

दीपिका की एंट्री से उनके पति रणवीर सिंह बेहद खुश नजर आ रहे हैं, वैसे भी दोनों की ऑनस्क्रीन ऑफस्क्रीन जोड़ी हमेशा सुर्खियों में रहती है. रणवीर ने खुशी जाहिर करते हुए दीपिका और डायरेक्टर कबीर खान के साथ तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, मेरी खुद की वाइफ से कौन बेहतर वाइफ का रोल प्ले कर सकता है.

आपको बता दें यह पावरकपल शादी के बाद जरुर पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगा लेकिन इससे पहले इनकी पदमावत, बाजीराव मस्तानी. रामलीला जैसी फिल्में इंडियन बॉक्स ऑफिस पर सुपर डुपर हिट हो चुकी हैं.

यह भी पढ़ें:  वायरल विडियो: भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने राखी सावंत को करना चाहा KISS, मिली ये प्रतिक्रया

इस बार फर्क होगा दोनों का डायरेक्टर का, जी हाँ संजय लीला भंसाली ने इस जोड़ी को मशहूर किया लेकिन इस बार जिम्मा कबीर खान ने लिया. कबीर बजरंगी भाईजान व एक था टाइगर जैसी आल टाइम ब्लॉकबस्टर दे चुके हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top