Bollywood

दीपिका पादुकोण नेट वर्थ: 5 करोड़ की कारें, 40 करोड़ का फ्लैट और लाखों के हैण्डबैग्स, जानें पूरी डिटेल

बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्द ही रणवीर सिंह से शादी करने वाली हैं. दीपिका बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसस में से एक हैं. आज हम दीपिका की नेट वर्थ और कमाई के बारे में बात करने वाले हैं.

2007 में फिल्म ओम शांति ओम से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका पादुकोण आज इंडिया की टॉप एक्ट्रेस हैं. इन 11 सालों में दीपिका ने खूब पैसा और शोहरत कमाई है. प्रोफेशनल लाइफ में सक्सेसफुल होने के बाद दीपिका जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड और एक्टर रणवीर सिंह के साथ शादी करने वाली हैं. 

दीपिका आज बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं. उनकी ब्रांड वैल्यू कई बड़े एक्टर्स से भी ज्यादा है. दीपिका के पास करोड़ों की प्रॉपर्टी, कारें हैं. आइये आपको पूरी डिटेल में बताते हैं.

यह भी पढ़ें:  Kangana Corona Positive: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हो हुआ कोरोना, घर पर ही हैं क्वारंटीन

फिल्मों और ब्रांड्स से भरपूर कमाई

दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे महँगी एक्ट्रेस हैं. इन दिनों दीपिका एक फिल्म के 11 से 12 करोड़ चार्ज करती हैं. इसके अलावा दीपिका कई ब्रांड्स की ब्रांड एम्बेसडर हैं. एक ब्रांड को टीवी पर प्रमोट करने के दीपिका 4 से 5 करोड़ लेती हैं. दीपिका  के पास गो आईबीबो , लॉरियल सहित कई बड़े ब्रांडस है.

महँगी और क्लासिकल कारें का शौक

कारों के कलेक्शन के मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को कोई सानी नहीं है. दीपिका के पास इस वक्त रेंजर रोवर, ऑडी क्यू 7 (93.35 लाख) ऑडी क्यू 8 (1 करोड़ 56 लाख), मर्सिडीज मेबेक (1 करोड़ 68 लाख) और बीएमडब्लू (64 लाख) है. दीपिका की कारों की कुल कीमत 5 करोड़ से भी ज्यादा है.

लाखों के बैग्स और घड़ियाँ

यह भी पढ़ें:  Alaya Furniturewalla: एक्ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला ने कंगना रनौत को बताया चापलूस, जानिए क्यों कहा ऐसा

दीपिका के पास लाखों के हैण्ड बैग्स हैं. इसमें Hermes Birkin Bag (8 लाख), Chanel Boy Flap Bag (3.5 लाख) शामिल है. इसके अलावा दीपिका के पास 3 से 5 करोड़ के कपड़े और जूते हैं. इसमें Vintage Check Trench Coat (1.75 लाख) जैसे महंगे आइटम शामिल हैं. दीपिका के पास लाखों की घड़ियाँ भी हैं. इसमें Tissot Classic Prince Diamonds Rose Gold (8 लाख) सबसे महंगी है.

करोड़ों की प्रॉपर्टी 

दीपिका ने प्रॉपर्टी में ज्यादा इन्वेस्ट नहीं किया है. प्रॉपर्टी की बात करें तो दीपिका के पास दो अपार्टमेंट हैं. 2007 में दीपिका ने पाली हिल, बांद्रा में 7 करोड़ का फ्लैट खारोड़ा था. उसे उन्होंने किराए पर दे रखा है. 2007 में इसका 2 लाख किराया आता था. अब तो कम से कम 5 लाख आता होगा.

यह भी पढ़ें:  Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन ने दिल्ली के कोरोना केयर गुरुद्वारा को दिए 2 करोड़, सिख समुदाय के लिए कही ये बात

दीपिका का दूसरा फ्लैट ब्यूमोंटे टॉवर मैं है. शादी के बाद दीपिका इसी आलिशान फ्लैट में रहेंगी. इस 4 BHK फ्लैट की कीमत करीब 40 करोड़ रुपये है.

इतनी है दीपिका की नेट वर्थ

प्रोपर्टी, कारें, महंगी चीजें मिलाकर इस समय दीपिका की नेट वर्थ करीब 150 करोड़ है.  फोर्ब्स के मुताबित दीपिका ने 2017 में करीब 70 करोड़ की कमाई की थी. पिछले दो सालों में दीपिका की नेट वर्थ दुगनी हो गई है. इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि आने वाले वक्त में ये आंकड़ा कहाँ पहुँच सकता है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top