Bollywood

Bollywood Druggies: दीपिका पादुकोण का ड्रग कनेक्शन सामने आने के बाद कंगना रनौत ने साधा एक्ट्रेस पर निशाना, जानिए क्या कहा

Bollywood Druggies: बॉलीवुड की दुनिया पर एक और कलंक बुरी तरह साबित होता जा रहा है, वर्तमान दौर की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी इस विवादित मुद्दे से अछूते नजर नहीं आ रही हैं, मेनेजर के साथ ड्रग को लेकर हुई उनकी बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

सवाल उठता है क्या वाकई जिन सुपरस्टार एक्टर्स को देश व दुनिया में बेहद पसंद किया जाता है, बड़ी बड़ी कंपनीयां उन्हें अपने ब्रांड्स की जिम्मेदारी सौंपते हैं और आए दिन सुर्खियों में उनकी पर्सनल व पब्लिक लाइफ चर्चा में रहती है, वे देश के कानून को ठेंगा दिखाकर जिंदगी जी रहे हैं.

यह भी पढ़ें:  Thalaivi: जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना रनौत ने बढ़ाया था 20 किलो वजह, इस तरह किया कम

सुशांत सिंह राजपूत मौत की गुत्थी भले ही नहीं सुलझी हो लेकिन तमाम सवाल जो बॉलीवुड में हलचल पैदा कर मनमानी करने वाले एक्टर्स को राह पर लगा सकती है. यहां तक कि बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी अब बॉलीवुड का बॉयकॉट करने की मांग कर रही हैं.

कंगना ने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) व मेनेजर करिश्मा की चैट की ओर तंज कसते हुए कहा कि सो कॉल्ड रिच ये लोग ड्रग्स का सेवन कर खुद को क्लासी (Classy) समझते हैं. नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो बहुत जल्द दीपिका पादुकोण की लीक हुई चैट ‘माल (Drug) है क्या’ पर शिकंजा कस सकता है.

यह भी पढ़ें:  Bihar: चिराग पासवान ने पहली बार की सौतेली मां से मुलाकात, पांव छूकर आशिर्वाद तो लिया लेकिन बात नहीं की

जिस तरह कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड व बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों का विरोध कर ही हैं उससे लगता है बहुत जल्द वह बॉलीवुड को अलविदा कहते हुए उत्तरप्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ द्वारा बनाई जा रही फिल्म सिटी में ही फिल्में बनायेंगी.

NCB द्वारा दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को समन भेज दिया गया है, उनसे पूछताछ के बाद दीपिका के उपर भी गाज गिर सकती है, वायरल चैट में आप देख सकते हैं ‘प्लीज’ कहकर वह ड्रग्स का इंतजाम करने के लिए कहती हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top