Deepika Padukone: दीपिका ने ट्वीटर-इंस्टा की सारी पोस्ट की डिलीट, न्यू ईयर 2021 का एकमात्र पोस्ट

JBT Staff
JBT Staff January 1, 2021
Updated 2021/01/01 at 2:46 PM

Deepika Padukone: मौजूदा दौरे की टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने नए साल के मौके पर एक चौंकाने वाला काम किया है, वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फ़ॉलो की जाने वाली सेलिब्रिटीज में से एक हैं लेकिन उन्होंने ऐसा क्यों किया यह अभी रहस्य बना हुआ है.

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लिए साल 2020 उथल पुथल भरा रहा, कहा जाए तो बीता साल सभी के लिए मुश्किल भरा रहा लेकिन हिंदी फिल्म की लीड एक्ट्रेस दीपिका ने पिछली यादों को मिटाने का फैसला आखिर क्यों किया होगा. आपको बता दें एक्ट्रेस ने ट्विटर व इंस्टाग्राम से सारी पिछली पोस्ट डिलीट कर दी हैं.

अब आप दीपिका के ट्विटर व इंस्टा पर केवल एक पोस्ट देख सकते हैं जो उन्होंने आज ही नए साल (Happy New Year) के मौके पर साझा की है, उन्होंने फैंस, फ्रेंड्स व करीबियों के नाम एक ऑडियो मेसेज छोड़ा है, खासकर सभी को ग्रेट हेल्थ विश कर रही हैं. एक्ट्रेस के लिए 2020 इसलिए भी विवादित रहा क्योंकि पहले उन्हें जेएनयु छात्रों के प्रोटेस्ट में जाने पर ट्रोल होना पड़ा था.

दीपिका को डिप्रेशन के उपर लेक्चर देना भी भारी पड़ा था, सबसे ज्यादा विवादित मुद्दा था NCB द्वारा ड्रग मामले में पूछताछ. शायद यह एक संकेत हो दीपिका का कि वह पिछली जिंदगी को भुलाकर आगे बढ़ना चाहती हैं, जो जाहिर सी बात है कि वह अपनी लाइफ में अब सिर्फ करियर पर व समाज के गंभीर मुद्दों पर फोकस करती हैं.

आपको बता दें बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण के ट्विटर पर 27.7 मिलियन व इंस्टाग्राम पर 52.5 मिलियन फोलोवर्स हैं, दोनों सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सारी पुरानी पोस्ट डिलीट करने के बाद उन्होंने अपने फोलोवर्स को चौंका दिया. हालांकि फेसबुक पर पुरानी पोस्ट अभी भी शो हो रही हैं.

पहली जनवरी को ये रहा उनका एकमात्र पोस्ट:

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.