De De Pyaar De Day 7 Box Office Collection: पहले हफ्ते में अजय देवगन की फिल्म ने की इतनी कमाई

Umesh
Umesh May 24, 2019
Updated 2019/05/24 at 9:30 AM
De De Pyaar De Day 7 Box Office Collection
De De Pyaar De Day 7 Box Office Collection

De De Pyaar De Day 7 Box Office Collection: अजय देवगन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करते हुए 60 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

पिछले हफ्ते रिलीज हुई अजय देवगन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. साधारण ओपनिंग के बाद फिल्म ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पहले हफ्ते में 60 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. दिलचस्प बात ये रही कि फिल्म वीकडेज में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी रही. अमूमन मल्टीप्लेक्स फिल्मों की कमाई में वीकडेज में भारी गिरावट आती है.

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने सातवें दिन (7th Day) 5 करोड़ की कमाई की है. इस तरह पहले हफ्ते में फिल्म की कमाई का आंकड़ा 61 करोड़ के पार पहुँच गया है.

इस साल की फिल्मों से तुलना करें, तो पहले हफ्ते की कमाई के मामले में ‘दे दे प्यार दे’ ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और मणिकर्णिका को पछाड़ दिया है. यह इस साल पहले हफ्ते में 6वीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

ऐसा रहा है बॉक्स ऑफिस सफ़र

3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस बेहद साधारण ओपनिंग मिली थी. फिल्म ने पहले दिन मात्र 9 करोड़ की कमाई की. हालंकि, शानदार पब्लिक रिस्पांस और रिव्यूज के चलते शनिवार को फिल्म ने लगभग 50% के उछाल के साथ 13.39 करोड़ की कमाई की. वहीँ तीसरे दिन(रविवार) फिल्म ने 14.74 करोड़ की कमाई की.

रविवार को लोकसभा चुनाव की वजह से फिल्म को लगभग 2 करोड़ का नुकसान हुआ था. लेकिन  वीकडेज में शानदार प्रदर्शन करते हुए फिल्म ने इस नुकसान की भरमाई कर ली है. वीकडेज के दौरान फिल्म ने दमदार प्रदर्शन करते हुए 61 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया.

फिल्म का बजट

आपको बता दें कि फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ है. ऐसे में इसे हिट होने के लिए कम से कम 90 करोड़ की कमाई करनी है. आज से ‘दे दे प्यार दे’ को अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ और विवेक ओबेरॉय की ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ से टक्कर मिलेगी. ऐसे में देखना होगा कि अजय देवगन की फिल्म फिल्म 90 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है या नहीं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.