Bollywood

De De Pyaar De Day 5 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा

De De Pyaar De Day 7 Box Office Collection

De De Pyaar De Day 5 Box Office Collection: अजय देवगन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ वीकडेज में भी बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है.

शुक्रवार को रिलीज हुई अजय देवगन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है. अमूमन मल्टीप्लेक्स फिल्मों की कमाई में वीकडेज के दौरान जबरदस्त गिरावट आती है लेकिन ‘दे दे प्यार दे’ के साथ ऐसा नहीं हुआ है.

पहले वीकेंड में 38.54 करोड़ की कमाई करने के बाद फिल्म ने सोमवार को भी बॉक्स ऑफिस पर दमदार प्रदर्शन किया थी. सोमवार को फिल्म की कमाई में मात्र 32% की गिरावट आई थी. सोमवार को फिल्म ने 14.74 करोड़ की कमाई की थी.

यह भी पढ़ें:  क्यूट विडियो: सारा अली खान के बचपन का विडियो वायरल, बार बार देखने का करेगा दिल

मंगलवार की बात करें तो फिल्म मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर टिकी रही. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पांचवें दिन 6.1 करोड़ की कमाई की है. इस तरह मात्र पांच दिन में फिल्म ने 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.

ऐसा रहा है बॉक्स ऑफिस सफ़र

जबरदस्त क्रेज के बीच रिलीज हुई इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस बेहद साधारण ओपनिंग मिली थी. फिल्म ने पहले दिन मात्र 9 करोड़ की कमाई की. हालंकि, शनिवार और रविवार को शानदार पब्लिक रिस्पांस और रिव्यूज का फिल्म को फायदा मिला. शनिवार को फिल्म ने लगभग 50% के उछाल के साथ 13.39 करोड़ की कमाई की. वहीँ तीसरे दिन फिल्म ने 14.74 करोड़ की कमाई की.

यह भी पढ़ें:  दिग्गज अभिनेता-फिल्मकार गिरीश कर्नाड का निधन, सलमान के साथ टाइगर जिन्दा है में आए थे नजर

रविवार को लोकसभा चुनाव की वजह से फिल्म को लगभग 2 करोड़ का नुकसान हुआ था. लेकिन अब वीकडेज में शानदार प्रदर्शन करके फिल्म ने इस नुकसां की भरमाई कर ली है. अनुमान है कि फिल्म पहले हफ्ते में 60 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी.

फिल्म का बजट

आपको बता दें कि फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ है. ऐसे में इसे हिट होने के लिए कम से कम 90 करोड़ की कमाई करनी है. शुक्रवार से ‘दे दे प्यार दे’ को अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ से टक्कर मिलेगी. ऐसे में देखना होगा कि अजय देवगन की फिल्म फिल्म 90 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है या नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top