Bollywood

De De Pyaar De Day 1 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म को मिली साधारण ओपनिंग

de de pyaar de day 1 box office collection

De De Pyaar De Day 1 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को साधारण ओपनिंग मिली है. आइये फिल्म की पहले दिन की बक्स ऑफिस रिपोर्ट पर एक नजर डालते हैं.

अजय देवगन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने आखिरकार सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इस फिल्म का दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे. रिलीज से पहले फिल्म ने अच्छा-ख़ासा क्रेज बना लिया था. इसलिए उम्मीद लगाई का रही थी कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस शानदार ओपनिंग मिलेगी.

हैरान करने वाली बात ये है कि फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बेहद साधारण ओपनिंग मिली है. बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म को पहले दिन लगभग 30% की ओपनिंग मिली है. मोर्निंग शोज में तो फिल्म की ऑक्यूपेंसी मात्र 15%-20% थी. हालांकि, शाम और रात के शोज में फैमिली ऑडियंस की वजह से ऑक्यूपेंसी में उछाल देखने को मिला.

यह भी पढ़ें:  De De Pyaar De Day 3 Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म ने तीसरे दिन की इतनी कमाई

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘दे दे प्यार दे’ की पहले दिन की कमाई लगभग 9 करोड़ रहेगी. ट्रेड एक्सपर्ट्स इस फिल्म से 12-14 करोड़ की ओपनिंग की उम्मीद लगाए हुए थे.

अजय देवगन के लिए भी ये काफी शॉकिंग होगा क्योंकि इतने क्रेज के बावजूद फिल्म उनकी टॉप 10 ओपनर्स में शामिल नहीं हो पाई है. वही 2019 की फिल्मों की बात करें तो दे दे प्यार दे 6वीं सबसे बड़ी ओपनर है. कलंक, केसरी, गली बॉय, टोटल धमाल और यहाँ तक कि पिछले हफ्ते रिलीज हुई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को इससे बेहतर ओपनिंग मिली थी.

फिल्म से जुड़े लोगों के लिए ख़ुशी की बात ये है कि क्रिटिक्स ने इसे अच्छा रिस्पांस दिया है. ज्यादातर क्रिटिक्स ने फिल्म को 3 से ज्यादा रेटिंग दी है. वहीँ सोशल मीडिया पर आम दर्शकों ने भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस दिया है. ऐसे में उम्मीद लगाईं जा रही है कि फिल्म की कमाई में शनिवार और रविवार को जबरदस्त उछाल देखने को मिलेगा.

यह भी पढ़ें:  प्रियंका निक की हॉट जोड़ी ने Cannes 2019 में दिए कपल गोल्स, ट्रोलर्स बोले आंटी-बेटे की जोड़ी

आपको बता दें कि फिल्म का बजट लगभग 75 करोड़ है. ऐसे में इसे हिट होने के लिए कम से कम 90 करोड़ की कमाई करनी है. देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म ये आंकड़ा पार कर पाती है या नहीं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top