Bollywood

कुली नंबर वन के रीमेक में वरुण धवन के साथ बनेगी इस एक्ट्रेस की जोड़ी, पहली दो फिल्में हुई थी सुपरहिट

सारा अली खान के सितारे बुलंदियों पर हैं. पिछले महीने रिलीज हुई उनकी डेब्यू फिल्म केदारनाथ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. उनकी दूसरी फिल्म सिम्बा ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई की.

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान की बॉलीवुड में धमाकेदार शुरुआत हुई है. सारा की पहली ही फिल्म ‘केदारनाथ’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही. इसके बाद रिलीज हुई उनकी दूसरी फिल्म ‘सिम्बा’ बॉक्स ऑफिस पर अब भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 212.43 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है.

दो बैक टू बैक हिट फ़िल्में देने के बाद अब सारा की इंडस्ट्री में डिमांड बढ़ गई है. कई डायरेक्टर्स और एक्टर्स सारा के साथ फिल्म करने की इच्छा जता चुके हैं. सारा की तीसरी फिल्म को लेकर अब तक कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब खबर आई है कि सारा, वरूण धवन के साथ सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आने वाली है.

यह भी पढ़ें:  झुण्ड की शूटिंग खत्म कर ब्रह्मास्त्र पर लौटे अमिताभ बच्चन, शेयर की झुण्ड की तस्वीरें

जुड़वां 2 के बाद डेविड धवन अब अपनी एक और सुपरहिट फिल्म फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक बनाने जा रहे हैं. जुड़वां के रीमेक की तरह डेविड इस फिल्म में भी वरुण धवन के साथ ही काम करेंगे. वहीँ खबर ये है कि फिल्म की लीड एक्ट्रेस के लिए सारा अली खान का नाम सबसे आगे आ रहा है.

वैसे सारा और वरुण की जोड़ी का नाम शशांक खेतान की फिल्म रणभूमि के लिए भी सामने आ रहा था लेकिन फिर फिलहाल इस फिल्म की कास्टिंग को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

इस बीच ये खबर भी आई थी कि सारा अली खान ने फिल्म ABCD 3 में कटरीना को रिप्लेस किया है. ये खबर झूठी निकली क्योंकि ABCD 3 के लिए श्रद्धा कपूर को फाइनल कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें:  कलंक की शूटिंग खत्म कर आलिया भट्ट ने किये ये भावुक पोस्ट

बहरहाल, कुली नंबर 1 के रीमेक के लिए वरुण और सारा की कास्टिंग पक्की समझी जा रही है. आपको बता दें कि ‘कुली नं 1’ डेविड धवन की सबसे सफल कॉमेडी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में गोविंदा और करिश्मा कपूर की सुपरहिट जोड़ी देखने को मिली थी. फिल्म में दिवंगत एक्टर कादर खान ने भी जबरदस्त कॉमेडी की थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


To Top