Coolie No. 1 Remake Release Date: फिल्म की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, देखने को मिलेगी वरुण और सारा की जोड़ी

JBT Staff
JBT Staff May 2, 2019
Updated 2019/05/02 at 2:07 PM

Coolie No. 1 Remake Release Date: कुली नंबर 1 के 24 साल बाद डेविड धवन और वासु भगनानी अब इसका रीमेक लेकर आ रहे हैं. फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है.

सलमान की फिल्म जुड़वाँ का रीमेक जुड़वाँ 2 बनाने के बाद अब डेविड धवन अपने बेटे वरुण धवन के साथ 1995 में रिलीज हुई गोविंदा की ब्लॉकबस्टर फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक लेकर आ रहे हैं.

वरुण धवन के साथ इस फिल्म में सारा अली खान नजर आएंगी. फिल्म में सारा मालती का किरदार निभाएंगी, जो ओरिजिनल फिल्म में करिश्मा कपूर ने निभाया था.

इस फिल्म से डेविड धवन और 90 के फेमस फिल्ममेकर वासु भगनानी पूरे 24 साल बाद साथ वापसी कर रहे हैं. बहरहाल, फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. वरुण ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी अपने ट्विटर अकाउंट पर सांझा की.

कुली का बिल्ला की तस्वीर शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, ‘आज का दिन, अगले साल, आएगा कुली नंबर वन – होगा कमाल’. ‘कुली नंबर वन’ 1 मई 2020 को रिलीज होगी.’

फिल्म की रिलीज डेट सामने आने से वरुण धवन के फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. ‘मैं तेरा हीरो’ और ‘जुड़वां 2’ के बाद ‘कुली नंबर वन’ वरुण की अपने पापा डेविड धवन के साथ तीसरी फिल्म है.

फिल्म की एक्ट्रेस सारा अली खान की बात करें तो अपनी पहली दो फिल्मों केदारनाथ और सिम्बा से ही वह बॉलीवुड में छा गई हैं. सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग कर रही हैं. अब देखना है कि वरुण और सारा की केमिस्ट्री बड़े पर्दे पर क्या कमाल करती है.

आपको बता दें कि 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 बक्सों ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म में गोविंदा, करिश्मा कपूर और कादर खान की अहम भूमिका थी.

मात्र 3.5 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने उस समय 23 करोड़ की कमाई की थी. अब देखना ये है कि 25 साल बाद डेविड धवन इस क्लासिक को किस तरह बनाते हैं.

Share this Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.