Bollywood

कोबरापोस्ट स्टिंग ऑपरेशन: ब्लैक मनी लेकर राजनीतिक पार्टियों का प्रचार करने को तैयार बॉलीवुड सितारे

Operation Karaoke: एक विशेष तरह के स्टिंग ऑपरेशन में कोबरापोस्ट ने बॉलीवुड सितारों की पैसे कमाने की भूख का पर्दाफाश किया है. पैसे के बदले लगभग तीन दर्जन बॉलीवुड सितारे राजनीतिक पार्टियों का प्रचार करने को तैयार हैं.

अब तक आपने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर हुए स्टिंग ऑपरेशन्स के बारे में सूना होगा. इस बीच लोकसभा चुनाव से पहले कोबरापोस्ट ने एक अलग तरह का स्टिंग ऑपरेशन किया है.

इस स्टिंग में (Operation Karaoke) में करीब 36 सितारों से छिपे कैमरे से पूछा गया है कि क्या वो चुनाव के दौरान राजनीतिक पार्टियों के लिए पैसे लेकर सोशल मीडिया पर प्रचार करेंगे. हैरान करने वाली बात ये है कि ज्यादातर सेलिब्रिटीज ने इसके लिए हाँ कर दी.

36 सेलिब्रिटीज पर किये गए इस स्टिंग ऑपरेशन में केवल चार सेलिब्रिटीज ऐसे थे, जिन्होनें इस तरह का काम करने से साफ़ इंकार कर दिया. विद्या बालन, अरशद वारसी, रज़ा मुराद और सौम्या टंडन वो चार सेलिब्रिटीज हैं.

कुछ सेलिब्रिटीज तो इस काम के 1 करोड़ तक लेने को तैयार हो गए. जिन लोगों इस स्टिंग में नाम सामने आया है उनमें सनी लियोनी, जैकी श्रॉफ, अमीषा पटेल, शक्ति कपूर, श्रेयश तलपड़े जैसे बड़े नाम शामिल हैं.

पैसा ही सेलिब्रिटीज के लिए सब कुछ है. पैसे के लिए सेलिब्रिटीज किसी भी पार्टी का प्रचार कर सकते हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top