Bollywood

#MeToo: अब बॉलीवुड कोरियोग्राफर सलमान युसूफ खान पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, पढ़िए पूरा मामला

#MeToo: डांस इंड‍िया डांस सीजन 1 के व‍िनर और मशहूर कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान पर एक मॉडल ने छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

बॉलीवुड पर #MeToo का साया अब भी बना हुआ है. अब इसके लपेटे में डांस इंड‍िया डांस सीजन 1 के व‍िनर और मशहूर कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान आ गए हैं. सलमान पर एक मॉडल और कोर‍ियोग्राफर ने छेड़छाड़ और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

सलमान के खिलाफ मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है. पीड़िता की श‍िकायत पर पुलिस ने धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. मामले दर्ज करने के बाद पुलिस सलमान की तलाश में लग गई है.

शिकायत के मुताबित ये मामला अगस्त 2018 का है. सलमान ने मॉडल को ओशिवारा के एक कैफे में बुलाया था. मॉडल के मुताबित सलमान ने कहा कि उसे दुबई के बॉलीवुड पार्क में परफॉर्म करना है.

इस शो में कई और डांसर भी उसके साथ जा रहे हैं. मीटिंग के बाद सलमान ने उसे अपनी कार में बैठा लिया और छेड़छाड़ शुरू कर दी. मॉडल ने बताया कि वो जैसे-तैसे वहाँ से भागी.

आपको बता दें कि सलमान फेमस डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 1 के विनर है. इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में कोरियोग्राफी भी की है. सलमान रेमो की फिल्म ABCD में भी नजर आए थे.

सलमान से पहले कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर यौन उत्पीड़न के आरोप लग चुके हैं. इसकी शुरुआत तनुश्री दत्ता ने की थी. तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर गलत तरह से छूने और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था.

इसके बाद तो मानों बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पर यौन शोषण के आरोप लगाना एक ट्रेंड सा हो गया. अब तक सुभाष घई, भूषण कुमार, अनु मालिक, राजकुमार हिरानी, सजिद खान, अलोक नाथ सहित कई सेलिब्रिटीज पर यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

To Top