Bollywood

छिछोरे ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, पढ़िए बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट

Chhichhore Day 2 Box Office Collection: छिछोरे ने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर किया कमाल, पढ़िए बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट.

श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे, दर्शकों को गुदगुदाने में सफल रही. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त उछाल दिखाया है. सोशल मीडिया पर भी फिल्म की तारीफ देखने सुनने को मिल रही है.

कॉलेज के दिनों से लेकर बुढ़ापे तक की यारी को शो करती यह फिल्म आज के दौर में बननी जरुरी थी, आल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल की सफलता के बाद नितेश तिवारी ने ज्यादा प्रेशर ना लेते हुए सिंपल फिल्म पर फोकस किया और लाफ्टर का बढ़िया डोज दिया है.

यह भी पढ़ें:  बर्थडे स्पेशल: अक्षय के 52 वें जन्मदिन पर जानिए लव स्टोरी, शादी और बच्चों से जुड़े अनसुने राज

साहो का इंतजार भले ही बेसब्री था लेकिन अब छिछोरे दर्शकों की पहली पसंद बन सकती है. साहो के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन से यह लगता है कि शुरू का हफ्ता इस फिल्म के नाम था जबकि स्ट्रांग कंटेंट हमेशा विनर होता है.

छिछोरे के बाद अगली बॉलीवुड फिल्म ड्रीम गर्ल भी मजबूत कंटेंट वाली फिल्म प्रतीत होती है. पिछले लम्बे समय से आयुष्मान खुराना की लौ बजट फिल्में, बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कारनामा कर रही हैं, अतः साहो नहीं छिछोरे और आने वाली बॉलीवुड फिल्में बहुत जल्द बॉक्स ऑफिस पर डोमिनेट करने वाली हैं.

रिलीज के साथ श्रद्धा कपूर और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे ने 7.32 करोड़ से शुरुवात की, साहो की वजह से समीक्षकों ने यह नंबर प्रिडिक्ट नहीं किया था, लेकिन फिल्म ने दूसरे दिन 67.35% ग्रोथ दिखाकर साबित किया कि लोग कंटेंट पसंद करते हैं.

सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर के अलावा, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर, नवीन पॉलीशेट्टी इम्पोर्टेन्ट रोल्स में हैं.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top