Bollywood

छिछोरे कलेक्शन: सुशांत-श्रद्धा की कॉलेज कॉमेडी ड्रामा ने 150 करोड़ किए पार, ब्लॉकबस्टर

Chhichhore Box Office Collection: दंगल डायरेक्टर नितेश तिवारी की फिल्म छिछोरे को आए 31 दिन हो गए हैं, ड्रीम गर्ल और वॉर जैसी फिल्मों के बाद भी फिल्म 150 करोड़ पार करने में कामयाब हुई.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Tajput) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म छिछोरे में दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) ने नया कांसेप्ट लाकर दर्शकों को कुछ नया परोसने की कोशिश की है, फिल्म में सारे किरदार दिलचस्प हैं.

फिल्म छिछोरे (Chhichhore), शुक्रवार 6 सितम्बर को सिनेमाघरों में उतरी. इंडियन सिनेमा की एक्सपेंसिव एक्शन ड्रामा साहो (Saaho) का लम्बे समय से क्रेज था, जिस वजह से छिछोरे को नजरअंदाज किया जा रहा था.

यह भी पढ़ें:  Deepika-Ranveer 1st Anniversary: दीपिका-रणवीर शादी की सालगिरह पर पहुंचे तिरुपति, दोनों के परिवारों ने लिया आशीर्वाद

लेकिन साहो उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में कामयाब नहीं हुई, अतः हिंदी फिल्म दर्शकों ने छिछोरे को पहले वीकेंड के बाद भी अच्छा खासा प्यार दिया.

छिछोरे, सुशांत सिंह राजपूत के लिए दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग साबित हुई जबकि पहली एम. एस. धोनी: द अंटोल्ड स्टोरी (₹ 21.30 cr) का रिकॉर्ड टूटने में अभी वक्त लग सकता है. ओवरऑल बात करें तो अब उस बायोपिक से भी छिछोरे आगे निकल चुकी है.

फिल्म के कम चर्चे होने के बावजूद फिल्म ने ₹ 7.32 cr से अच्छी शुरुवात की, पहले वीकेंड में शनिवार को 12.55 करोड़ व रविवार को 16.41 करोड़ की कमाई की. दूसरे वीक में भी फिल्म की कमाई धमाकेदार जारी है.

सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म केदारनाथ भी इस तरह के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन व मिक्स्ड रिव्युज से अच्छा कर गयी थी.

यह भी पढ़ें:  Akshay-Rohit Fight: अक्षय कुमार-रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, सूर्यवंशी के सेट पर चले लात घूसे

फिल्म ने अचानक ओपनिंग डे से बेहतर प्रदर्शन कर वीक की शुरुवात की. इस तरह शुरुवाती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ी थी.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *



To Top